Vidya Balan ने फेवरेट बंगाली गाना गाकर दिखाया सिंगिंग टैलेंट, बेहतरीन आवाज पर फिदा हुए फैंस

Vidya Balan: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विद्या बालन फेवरेट बंगाली गाने को गुनगुना रही हैं। वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी आवाज पर प्यार लुटा रहे हैं।

Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। बॉलीवुड की मंजुलिका विद्या बालन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस का कोई वीडियो चर्चा में है। एक्ट्रेस आए दिन कई मजेदार रील्स शेयर करती है। इस बीच जो वीडियो धड्डल्ले से वायरल हो रहा है उसमें एक्ट्रेस बंगाली फिल्म ‘अंतहीन’ का गाना ‘जाओ पाखी बोलो’ को गुनगुना रही हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

क्या है इस वीडियो में खास

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि विद्या मेकअप करवा रही हैं और कोई उनके आंखों में काजल लगा रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जाओ पाखी बोलो’ गाना सुनाई दे रहा है और एक्ट्रेस इसे गुनगुना रही हैं। काजल लगवाने के बाद वह कैमरे पर अलग-अलग एक्सप्रेशन भी देती हैं। बालन ने इस वीडियो से फैन्स को खूब खूब इम्प्रेस किया है और अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ बिंदी लगाई हुई नजर आ रही हैं।

विद्या बालन ने कहीं ये बात

इस वीडियो को शेयर कर विद्या ने लिखा, “फिल्म अंतहीन से फेवरेट बंगाली सॉन्ग जाओ पाखी बोलो गा रही हूं।” वीडियो के नीचे फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “आप हमेशा बहुत अच्छी लगती हैं।” एक और यूजर ने कहा, “आपकी आवाज में भी जादू है।” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब विद्या का कोई वीडियो वायरल है। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन मजेदार रील्स शेयर करती हैं। फैंस वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं और उनका अंदाज लोगों को खूब इम्प्रेस करता है।

0/Post a Comment/Comments