मिल गया Urfi Javed का डुप्लीकेट, कभी पत्तल, तो कभी टोकरी से बनी पहनता है ड्रेस, वायरल हो रहा वीडियो

हाल ही में कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो में एक शख्स अपने अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस शख्स को लोग उर्फी जावेद का डुप्लीकेट कह रहे हैं।

Viral video: टेलीविजन की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी अंदाज को लेकर जाने जाते हैं। टेलीविजन की सुपरस्टार अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज टेलीविजन में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। आपको बता दें कि हाल ही में कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो में एक शख्स अपने अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस शख्स को लोग उर्फी जावेद का डुप्लीकेट कह रहे हैं।

मिल गया उर्फी जावेद का डुप्लीकेट

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे सोशल मीडिया यूजर्स बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को भी नहीं पता रहता है। आपको बता दें कि हाल ही में कुछ वीडियो ऐसे बादल हो रहे हैं जिसमें एक शख्स ऊर्फी जावेद की तरह अजीबो-गरीब ड्रेस पहने नजर आ रहा है। यह सोशल मीडिया यूजर पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है।

पहनता है अजीबोगरीब ड्रेस

आपको बता दें कि टिकटॉकर थरून नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से कई ऐसे वीडियो शेयर किए गए हैं जिसमें एक व्यक्ति अजीबो-गरीब ड्रेस पहने हुए नजर आ रहा है। इन वायरल वीडियो में यह सोशल मीडिया स्टार अखबार से बनी हुई ड्रेस पहने हुए नजर आ रहा है तो कई बार वह पन्नी की ड्रेस पहने हुए नजर आ रहा है। जिस कारण कई सोशल मीडिया यूजर्स से इस व्यक्ति को ऊर्फी जावेद का डुप्लीकेट कह रहे हैं। आपको बता दें कि टेलीविजन की सुपरस्टार अभिनेत्री ऊर्फी जावेद कई बार अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा चुकी हैं।

0/Post a Comment/Comments