Urfi Javed के फैशन सेंस की दीवानी हुई करीना कपूर, तारीफ सुनकर एक्ट्रेस हुई शॉक्ड

Urfi Javed: कैमरे पर अतरंगी अंदाज से हमेशा ट्रोल होने वाली उर्फी का अंदाज कई लोगों को खूब पसंद भी है। उनके फैशन में कुछ तो खास है जो कई बॉलीवुड सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है और वह कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर है।

Urfi Javed: शोबिज इंडस्ट्री में उर्फी जावेद अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है और भले ही लोग उनके बारे में जो भी कहें, वो अपने दम पर मुकाम हासिल करने वालों में गिनी जाती है। उर्फी जावेद खासकर अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती है और जिस तरह से वो खुद के लिए ड्रेस डिजाइन करती है वो कोई और शायद ही कर पाए।

करीना ने उर्फी जावेद को जमकर सराहा

हाल ही में करीना कपूर मुंबई में एक नामी फुटवियर ब्रांड के लेटेस्ट कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए इवेंट में पहुंची थी और यही पर उनसे सवाल हुआ कि वो उर्फी जावेद के बारे में क्या कहना चाहेंगी। इस पर करीना ने कहा “वो उनकी हिम्मत की दाद देती है और जो कुछ भी उर्फी जावेद करती है उसके लिए बहुत हौसले की जरूरत है।” करीना ने कहा, “भले ही लोग कुछ भी कहें वो उर्फी को उनकी फैशन सेंस के लिए तारीफ करती है। उर्फी जावेद जिस फैशन ट्रेंड को फॉलो करती है ये ही उनकी आजादी है ,यही उनका एक्सप्रेशन और फ्रीडम ऑफ स्पीच जैसा है। उन्हें अधिकार है कि वो जिस तरीके से खुद को सुंदर तरीके से प्रेजेंट करना चाहें कर सकती है।”

उर्फी को देखकर मिलता है जज्बा

करीना ने आगे कहा कि “उर्फी न सिर्फ उनके लिए बल्कि बहुत से उन लड़कियों के लिए कॉन्फिडेंस की मिसाल है। वो अपने फैशन के साथ बेहद कूल और अमेजिंग लगती है। उर्फी के फैशन ट्रेंड उन्हें बेहद दिलचस्प लगते है और वो आगे भी उनके नए नए फैशन ट्रेंड को देखना चाहेंगी।”

तारीफ सुनकर उर्फी ने कहीं ये बात

करीना की तारीफ सुनकर उर्फी ने कहा, “क्या करीना ने अभी कहा कि वह मुझे पसंद करती है ??? मैं मर गई हूं! बाय। मैं नहीं कर सकती , वॉव, क्या यह सच में हो रहा है?

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं उर्फी

बता दें, बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से उर्फी जावेद को जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी और सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कई बार उन्हें उनके अजीबोगरीब फैशन के लिए ट्रॉल किया जाता है पर उर्फी पलटकर ऐसा जवाब देती है कि सबकी बोलती बंद कर देती है।

0/Post a Comment/Comments