जब Urfi Javed ने हाथों से बचाई अपनी लाज, एक पैर में जालीदार पैंट पहनकर निकली बाहर

Urfi Javed: इस बार हर हद को पार कर उर्फी अजीबोगरीब लुक से चर्चा में आ गयी है। यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को उनके लुक को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनकी लुक को देखकर क्या बोल रहे हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद लोगों को अपने फैशन स्टेटमेंट से चौकाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन अतरंगी ड्रेसिंग से फैंस को चौंका देती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब वह जालीदार अजीबोगरीब ड्रेस में सड़क पर निकली। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह लुक लाइमलाइट में है और उनकी अदाएं बवाल मचा रही हैं। वही अब उन्होंने इस में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया शेयर की है जिसमें उनके लुक को देख फैंस दंग रह गए है। आइए देखते हैं क्या खास है उर्फी के इस लुक मे।

क्या है लुक में खास

इस तस्वीर को अपने टि्वटर पर शेयर कर उर्फी ने फैंस को चौंका दिया है। फोटो में उर्फी ब्लैक अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ रही है। इस लुक की बात करें तो उन्होंने ऊपर एक ब्रा डिजाइन में टॉप को कैरी किया है वही इसके नीचे वह जंपसूट स्टाइल में जालीदार पैंट को पहनी हुई नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि उर्फी का यह पैंट का स्टाइल एक साइड ही है वहीं दूसरी साइड से बिकनी स्टाइल में है। इस लुक को खास बनाते हुए उन्होंने इसे एक पर्ल स्टाइलिश इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। फोटो में अपनी इज्जत छिपाने के लिए हाथों से पोज देती हुई नजर आई।

उर्फी हुई फिर ट्रोल

सोशल मीडिया पर लोग उर्फी को खूब ट्रोल कर रहे हैं हालांकि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या बोल रहे हैं। फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “दिखाना तो तुम चाहती हो लेकिन दिखा नहीं रही हो।” वहीं एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “हर बार की तरह इस बार भी तुम बहुत फालतू लग रही हो।” एक और यूजर ने कहा, “अब और कुछ रह भी नहीं गया।”

चर्चा में रहती हैं उर्फी

हाल ही में उर्फी डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 14 में खास भूमिका में नजर आई थी। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि वह लॉकअप सीजन 2 में दिखाई दे सकती हैं। इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

0/Post a Comment/Comments