अतरंगी फैशन के साथ फिटनेस से भी सुर्खियां बटोरती हैं URFI JAVED, आपको भी चाहिए कातिलाना फिगर तो फॉलो करें ये टिप्स


अतरंगी फैशन सेंस के लिए फेमस उर्फी जावेद खुद की फिटनेस का ध्यान काफी बेहतर ढंग से रखती हैं। ये डाइट में अलग अलग चीजों को शामिल करती हैं, जिसके विषय में हम आपको इस आर्टिकल में बताए हैं।

Urfi Javed Fitness: अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ये अनूठे फैशन और अपनी फिटनेस को लेकर जानी जाती हैं। आज यही वजन है कि सोशल मीडिया पर इनकी खूब फैन फॉलोइंग है। वहीं उर्फी जावेद की फिगर कमाल की है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का ध्यान भी बेहद बेहतर ढंग से रखती हैं। कभी भी ये डाइट को लेकर लापरवाही नहीं करती हैं।

मगर आपको ये बात जानकर हैरानी होगी की ये दूसरे एक्ट्रेस की तरह फिटनेस के मामले में भी अलग हैं। इन्हें जिम जाना बिलकुल पसंद नहीं है। इतना ही नहीं, ये रेगुलर वर्कआउट भी नहीं करती हैं फिर भी इनकी फिटनेस कमाल की है। तो आइए जानते हैं, उर्फी जावेद अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए क्या-क्या करती हैं।

ऐसे करती हैं उर्फी अपने दिन की शुरुआत

कई सारे रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्फी अपने दिन की शुरुआत 2 से 4 गिलास गर्म पानी से करती हैं। उर्फी इसे फिटनेस का सबसे बड़ा मूलमंत्र मानती हैं। इसके अलावा वो ब्रेकफास्ट में फ्रूट्स और अंडे का सेवन करती हैं। इतना ही नहीं, दलिया और अनाज भी उनके ब्रेकफास्ट का हिस्सा होता है। वहीं वो एनर्जी लेवल को मेंटेन रखने के लिए हेल्दी शेक भी पीना पसंद करती हैं।

लंच में शामिल करती हैं हरा सलाद

उर्फी जावेद का लंच काफी हेल्दी होता है। इसमें पौष्टिक तत्वों का खजाना होता है। वहीं वो अक्सर अपने लंच में मछली, सब्जियां और हरा सलाद को शामिल करती हैं। इसके अलावा वो कभी-कभी बिरयानी खाना भी पसंद करती हैं।

रात में खाती हैं रोटी-सब्जी

रात में उर्फी लाइट डाइट लेती हैं। इसमें वो रोटी, सब्जी और दही शामिल करती हैं। बता दें, दही में कई सारे पौष्टिक तत्व युक्त चीजें मौजूद है। इससे व्यक्ति को कई बेहतरीन फायदे मिलते हैं। वहीं उर्फी जावेद का मानना है कि प्राकृतिक चीजों को जितना डाइट में शामिल किया जाए वो उतना ही पौष्टिक तत्वों से भरा होता है। इसलिए आप भी आज से उर्फी के डाइट को फॉलो कर खुद को फिट एंड फाइन रख सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments