हाय!यह क्या पहन कर कैमरे के सामने आ गई Urfi Javed, नए लुक में इंटरनेट पर मचाई सनसनी

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी फैशन सेंस का नमूना शेयर कर दिया है।

Urfi Javed Latest Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपनी अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है।उर्फी जावेद की हर पोस्ट इंटरनेट पर तहलका मचा देती है। इसी बीच में उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी फैशन सेंस का नमूना शेयर कर दिया है।

उर्फी के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

उर्फी जावेद अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद कभी कांच से बनी ड्रेस पहन कर आती है, तो कभी सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती है इस बार तो उर्फी जावेद ने हद ही पार कर दी। उर्फी जावेद ने अपने बदन पर कपड़ा तक नहीं डाला है बस वह टूटे हुए दिल की ड्रेस बनाकर कैमरे के सामने आ गई हैं। ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में ऑफिस जावेद बिना टॉप, बिना ब्रा के शरीर पर सिर्फ थर्माकोल से बने लाल जेडचमकीले दिल के दो टुकड़े को पहने हुए दिखाई दे रही हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक पेंट भी कैरी की हुई हैं।

कई मशहूर टीवी शो में आ चुकी है नजर

उर्फी जावेद कई मशहूर टीवी सीरियल मे नजर आ चुकी है। ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में नजर आई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘मेरी दुर्गा’ में आरती और ‘बेपनाह’ में बेला को चित्रित करने के लिए जानी जाती है।

0/Post a Comment/Comments