कैमरे के सामने कोट का बटन खोलती दिखीं Urfi Javed, Video देख आंख बंद करने पर मजबूर हुए लोग

Urfi Javed: आलम यह है कि उर्फी जब भी दिखती हैं लोग ड्रेस को देखते हैं। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

उर्फी जावेद वह नाम है जो सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती है और हर बार वह लोगों को हैरान कर देती है। इस वजह से उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है और हर बार वजह होती है उनका लुक। हालांकि एक्ट्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या बोल रहे हैं। इस बीच उर्फी एक बार फिर से कैमरे पर हदों को पार करती हुई नजर आई। आलम यह है कि ड्रेस को देख फैंस तो तारीफ कर रहे लेकिन कुछ यूजर्स आंख बंद करने के लिए मजबूर हो गए हैं।

क्या है इस लुक में खास

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी व्हाइट कोट और पैंट में नजर आ रही है। पहले एक्ट्रेस बैक पोज दे होती हैं और फिर कैमरे पर दिखाती हैं कि वह बटन खोल रही हैं। वहीं बाद में कोट का बटन खोल कर उर्फी फैंस को इम्प्रेस करती हैं। हद तो तब पार हो गयी जब वह अपने टॉप को फ्लॉन्ट किया। इस दौरान वह सिर्फ एक व्हाइट पट्टी से प्राइवेट पार्ट को ढकी हुई नजर आईं। उनका यह बेबाक अंदाज लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। उनका कहना है कि उर्फी को अब बस कर देना चाहिए। इस लुक की बात करें तो हमेशा की तरह एक्ट्रेस मिनिमल मेकअप से लुक को खास ही बनाया है वही सिंपल हेयर स्टाइल में और फिर कातिलाना नजर आ रही है।

हर बार ड्रेस को बखूबी फ्लॉन्ट करती हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं और उसे अलग डिजाइन करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं।  यह पहली बार नहीं है जब उर्फी बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में आई है। एक्ट्रेस हर बार अलग अंदाज से चर्चा में रहना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि वह हर ड्रेस को बखूबी फ्लॉन्ट करती हैं।

0/Post a Comment/Comments