कीवी से ड्रेस डिजाइन कर Urfi Javed ने मचाई तबाही, Video देख लोगों ने बनाया मुंह

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर बवाल मचाने वाली उर्फी जावेद इस बार कीवी से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे पर आ गयी। आलम यह है कि लोग इस वीडियो को देख मुंह बना रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि किसी चीज को तो छोड़ दो क्यों सबपर एक्सपेरिमेंट करती हो।

उर्फी जावेद कैमरे पर हर बार कोई न कोई अतरंगी ड्रेस पहनकर ट्रेंड में आ जाती हैं। वह बोरे से लेकर तार तक की बनी ड्रेस से तहलका मचा चुकी हैं। आलम यह है कि लोग भी अब उनके अजीबोगरीब ऑउटफिट का इंतजार करते हैं और सोच में रहते हैं कि आखिर अब वह क्या पहन कर आएगी। इस बीच एक बार फिर उर्फी ने फैंस को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है उर्फी की बेबाकी। इस बार हर हद को पार करती नजर आई उर्फी ने एक खास फल से ड्रेस बना ली। देखते है यह लेटेस्ट लुक।

कीवी खाकर ड्रेस बना ली उर्फी

लेटेस्ट लुक की बात करें तो उर्फी हमेशा की तरह टॉप पर एक्सपेरिमेंट कर कुछ अलग तैयार किया। एक्ट्रेस इस बार हर हद को पार कर कीवी से ही ड्रेस बना दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले उर्फी कीवी खाती हुई नजर आती है वहीं अगले ही पल वह कीवी से बिकिनी टॉप बनाकर कैमरे पर आ गयी। यह टॉप सिर्फ एक धागे पर टिका है। उर्फी का यह लुक वाकई कमाल का हैं। वहीं इस टॉप को उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ टीमअप किया है। उन्होंने इस लुक को बोल्ड आई मेकअप से खास बनाया है और वहीं बालों को चोटी बनाई हुई है।

वीडियो देख यूजर्स ले रहे हैं चटकारे

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “ठंडी ठंडी नहीं लग रही है कीवी।” एक और यूजर ने कहा, “यह ब्लगर है।” एक और यूजर ने कहा, “कम से कम फलों को छोड़ दो।” एक और यूजर ने कहा, “घर में प्लेट कम है क्या।” एक और यूजर ने कहा, “तुम कुछ भी कर सकती हो डायन।”

बोल्डनेस से बवाल मचाना बखूबी जानती हैं उर्फी 

बता दें कि उर्फी जावेद फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती है। एक्ट्रेस हाल ही में डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आई थी। एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आई उर्फी बोल्डनेस से बवाल मचाना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं हालांकि उन्हें ट्रोल भी किया जाता है।

0/Post a Comment/Comments