Tanushree Dutta Birthday: इमरान हाशमी संग ताबड़तोड़ इंटिमेट सीन्स देने वाली इस एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल, देखें फोटोज

Tanushree Dutta Birthday: 'आशिक बनाया आपने' फेम तनुश्री दत्ता आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस की ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज फिलहाल चर्चा में है। किसी समय में स्लिम फिगर को लेकर सुर्खियों में आने वाली तनुश्री अब काफी बदल चुकी हैं।

फिल्मी दुनिया में अर्श से फर्श और फर्श से अर्श तक पहुंचने में समय नहीं लगता है। कभी-कभी इंडस्ट्री में किसी सितारे का जलवा रहता है वहीं कुछ समय बाद उनकी पहचान खत्म हो जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के साथ। किसी समय में बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार यह हसीना अब काफी बदल गयी हैं। इमरान हाशमी संग ‘आशिक बनाया आपने’ में इंटिमेट सीन्स देने वाली तनुश्री दत्ता को देख पहचानना भी मुश्किल हो रहा। उनकी ट्रांसफोर्मशन देख फैंस हैरान हैं और फिलहाल एक्ट्रेस चर्चा में है। तनुश्री आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं।

फ़िल्मी परदे से दूर हो गईं तनुश्री

मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी तनुश्री को पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। एक समय में इमरान हाशमी संग ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म में इंटिमेट सीन्स देने के बाद रातोंरात तनुश्री दत्ता की पहचान बदल गयी। फैंस उन्हें खूब पसंद भी करने लगे और उनकी बोल्डनेस के कायल हो गए। एक समय पर उनकी यह फिल्म काफी चर्चा में थी और इमरान संग उनकी केमेस्ट्री फैंस को घायल कर रही थी। अचानक एक्ट्रेस फ़िल्मी परदे से दूर हो गईं और लोग उन्हें भूलने लगे।

ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस रह गए हैरान

तनुश्री दत्ता भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोविंग 297K है। वह आए दिन यहां अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। कभी स्लिम फिगर से ग्लैमर का तड़का लगाने वाली तनुश्री आज काफी वेट गेन कर चुकी हैं और उनकी ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज लोगों को हैरान कर रही है। फोटोज में वह काफी अलग नजर आ रही हैं।

विवादों में रही हैं तनुश्री

तनुश्री दत्ता ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म में नजर आने के बाद ताबड़तोड़ फिल्में देने लगी। उनके पास काम की बौछारे होने लगी और उन्होंने एक से बढ़के एक फिल्मों में काम किया है। अचानक एक्ट्रेस फिल्मी परदे से दूर होने लगी और तनुश्री डिप्रेशन में भी चली गईं। बाद में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को अलविदा कहकर आध्यात्म को चुन लिया। हालांकि यह आज भी चर्चा में है आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। वहीं कुछ समय बाद एक्ट्रेस नाना पाटेकर के खिलाफ Me Too कैंपेन को लेकर भी चर्चा में आई थी।

0/Post a Comment/Comments