SWARA BHASKER और FAHAD की RECEPTION पार्टी में पहुंचे राहुल, अखिलेश सहित ये बड़े नेता, आखिर क्यों ट्रोल कर रहे हैं यूजर्स

Swara Bhasker Reception: कोर्ट में एक-दूसरे का साथ निभाने के वादे के बाद कपल रस्मो-रिवाज के साथ हमेशा के लिए एक हो चुके हैं। स्वरा और फहद की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही। ग्रैंड रिसेप्शन में राहुल गांधी व्हाइट कुर्ते में नजर आए वहीं अरविन्द केजरीवाल भी कपल को बधाई देने पहुंचे थे।

Swara Bhasker Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और सपा नेता फहद अहमद की शादी लगातार सुर्खियों में है। कोर्ट मैरिज की घोषणा के बाद से ही कपल के ग्रैंड रिसेप्शन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।  दोनों फंक्शन्स को खूब एन्जॉय करते नजर आए। वहीं शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, शशि थरूर, अखिलेश यादव और जया बच्चन नजर आए। सोशल मीडिया पर फंक्शन्स की तस्वीरें वायरल हो रही है।फोटोज को देख कुछ यूजर्स कपल को ट्रोल भी कर रहे हैं।

पिंक और गोल्डन हैवी लहंगे में कहर ढा रही हैं स्वरा

रिसेप्शन के बाद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। रिसेप्शन के दौरान एक्ट्रेस पिंक और गोल्डन हैवी लहंगे में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक को मांगटीका, नेकपीस और इयररिंग्स से कम्प्लीट किया है। स्वरा कंगन और मलसूत्र को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं, इस दौरान फहद अपनी दुल्हनिया को गोल्डन शेरवानी में ट्विन कर रहे हैं।

कव्वाली नाईट में छा गयीं एक्ट्रेस

एक तरफ ये तस्वीरें चर्चा में है तो दूसरी तरफ कव्वाली नाईट की तस्वीरें भी खूब लाइमलाइट में है। एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक और ग्रीन कपल के पठानी सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने झूमर, इयररिंग्स और मांगटीका से इस लुक को कम्पलीट किया है। फोटोज पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कवाली नाईट में फहद अपनी पत्नी को ट्विन कर रहे हैं। फोटोज में दोनों के बीच की केमेस्ट्री लाजवाब है।

0/Post a Comment/Comments