कोर्ट मैरिज के बाद अब इस दिन फहद की दुल्हनिया बनेंगी SWARA BHASKAR, जानिए कब है शादी और ग्रैंड रिसेप्शन

 

Swara Bhaskar: स्वरा ने अचानक अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर फैंस को चौंका दिया था। बाद में इस शादी को लेकर स्वरा को काफी ट्रोल किया गया था। अब एक बार फिर शादी की तारीख सामने आई है और स्वरा और फहद की प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन चर्चा में है।

Swara Bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और सपा नेता फहद अहमद की शादी फिलहाल काफी चर्चा में है। इस शादी को लेकर कई विवाद भी सामने आए हैं। इस बीच अब खबर है कि एक्ट्रेस एक बार फिर शादी के बंधन में बंध रही हैं। एक्ट्रेस इस बार फहद संग रस्मो-रिवाज से शादी कर रही हैं। शादी की तैयारियां चल रही है और आए दिन इसे लेकर कई अपडेट्स भी सामने आ रहे हैं। अब शादी की तारीख को लेकर भी खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

यह है शादी की तारीख

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस कर्नाटक में अपनी नानी के घर यह शादी करने वाली है। कपल अपने खास दिन के हर पल को खूब एन्जॉय करना चाहती हैं। वहीं खबरों की माने तो एक्ट्रेस की शादी का जश्न 12 मार्च से शुरू होने वाली है। 12 मार्च को हल्दी और मेहंदी का फंक्शन है वहीं 13 मार्च को संगीत और फिर शादी का आयोजन किया गया है। एक्ट्रेस खास दिन को एन्जॉय करने के लिए 15 मार्च को एक कव्वाली फंक्शन को भी एन्जॉय कर रही हैं। वहीं स्वरा और फहद 16 मार्च को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन कर रहे हैं जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी नजर आएंगे। कपल ने कई स्टार्स को खास इन्विटेशन भेजा है।

वेडिंग कार्ड में सुनाई प्रेम कहानी

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर शादी की कार्ड सामने आई थी जिसमें फ्रंट पेज पर दूल्हा-दुल्हन की एनिमेटेड फोटो है जिसमें ‘इंकलाब-जिंदाबाद’, ‘हम भारत के लोग’ और ‘हम सब एक हैं’ जैसे स्लोगन हैं। इस वेडिंग कार्ड पर लिखा है, “कई बार हम किसी चीज को काफी समय तक ढूंढते रहते है और फिर पता चलता है कि वो आपके पास ही थी। हम प्यार को तलाश रहे थे लेकिन दोस्ती पहले मिल गई। यह सब एक विरोध-प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ था जो हर एक पॉटिकल इंसीडेंट के बाद आगे ही बढ़ता गया। उस अंधेरे में हमें रोशनी मिली और हमने एक दूसरे को एक अलग नजरिए से देखा। हमने नफरत के वक्त प्यार पा लिया। हां, चिंता, अनिश्चितता और डर भी था लेकिन विश्वास और उम्मीद भी है। हमारे साथ जुड़ें और एंजॉय करें क्योंकि हम दिल्ली में बसंत मार्च 2023 को पागलपन का जश्न मना रहे हैं जो कि हम खुद हैं। प्यार के साथ फहद और स्वरा।”

प्री-वेडिंग फंक्शन में मस्ती करते दिखे कपल

बता दें कि फहद और स्वरा ने 16 फरवरी को अपनी शादी की घोषणा की थी। उन्होंने एक स्पेशल मैसिज के जरिए फैंस को यह बात बताई थी कि उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली है। बाद में यह खबर सामने आई कि स्वरा 6 जनवरी को कोर्ट में शादी की थी। कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं सोशल मीडिया पर फिलहाल फहद और स्वरा की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो काफी चर्चा में हैं जिसमें कपल काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments