लाल लहंगा,हाथों में चूड़ियां, माथे पर मांग टीका… दुल्हन की तरह सजी Sara Ali Khan, वायरल हो रही खूबसूरत तस्वीरें

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सारा अली खान बेहद ही खूबसूरत दिख रही है।

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सारा अली खान ने अपने परिवार में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है। सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सारा अली खान बेहद ही खूबसूरत दिख रही है।

वायरल हो रही सारा अली खान की तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सारा अली खान रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं और इसी के साथ उन्होंने मैचिंग का ब्लाउज पहने हुए दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मांगते का और हाथों में चूड़ियां पहने ट्रेडीशनल लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। सारा अली खान मेकअप और खुले बालों में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं।

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘अतरंगी’ में नजर आई थी। सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी नजर आए थे। अब बहुत जल्द सारा अली खान लक्ष्मण

उतेकर फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान विक्की कौशल के साथ नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments