श्वेता तिवारी ने अपनी जवान बेटी को Salman Khan के कर दिया हवाले,एक्टर ने भी किया ऐसा काम!

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी सलमान खान के साथ नजर आने वाली है। पलक तिवारी का एक इंटरव्यू इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Palak Tiwari On Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दबंग खान यानी सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली हैं। सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीनाओं को डेट किया है लेकिन इन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं की है। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी सलमान खान के साथ नजर आने वाली है। पलक तिवारी का एक इंटरव्यू इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पलक तिवारी ने किया खुलासा

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की खूबसूरत बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। श्वेता तिवारी ने अपनी जवान बेटी की जिम्मेदारी सलमान खान पर डाल दी थी। इसी बीच पलक तिवारी का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ बिताए हुए समय को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसा सलमान खान उनके साथ व्यवहार करते थे।

बेटी की तरह मानते थे सलमान खान

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के वर्क एक्सपीरियंस के दौरान हुई बातों का जिक्र किया है। पलक ने कहा कि ‘सलमान खान मेरा फिल्म के सेट पर बिल्कुल एक पिता की तरह ख्याल रखते थे। मुझे वह अपनी बेटी मानते थे पलक नहीं अभी कहा कि वह शूटिंग के दौरान काफी घबरा रही थी उस वक्त सलमान खान ने उन्हें हिम्मत दी। जिसके बाद वह शूटिंग कर पाई। पलक ने आगे बताया कि उनकी मां श्वेता तिवारी ने सलमान खान के भरोसे ही उन्हें छोड़ दिया था।

0/Post a Comment/Comments