Salman Khan के 1 BHK घर पर पुलिस का पहरा, धमकी भरे ईमेल के बाद बढ़ी कड़ी सुरक्षा

Salman Khan: सलमान खान को ईमेल द्वारा धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी। इस ईमेल के बाद बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया।

Salman Khan: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान को लेकर गहमागहमी फिर चर्चा में है। इंटरव्यू में गैंगस्टर ने कहा है कि वह एक्टर को मार देगा। इस धमकी के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है और सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। इतना ही नहीं सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भी मिला है जिसके बाद एक बार यह मामला फिर गर्म है। लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू में खुलेआम धमकी दी है और कहा है कि कोई कुछ नहीं कर सकता है।

ईमेल से धमकी मिलने पर मामला दर्ज

रिपोर्ट्स की माने तो ईमेल द्वारा धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी, बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया। इससे पहले शनिवार को मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग पर अभिनेता सलमान खान के कार्यालय में कथित रूप से धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोप में मामला दर्ज किया था।

आखिर क्या लिखा है ईमेल में

मिली जानकारी के मुताबिक जो ईमेल मिला है वह गोल्डी बराड़ के सहयोगी रोहित की तरफ से किया गया है। इस ईमेल में कहा गया है कि सलमान खान ने लॉरेंस का इंटरव्यू सुना होगा और अगर उन्होंने नहीं सुना तो सुन लें और इस मामले को खत्म करने के लिए गोल्डी सलमान से मिलना चाहते हैं। इस मेल में कहा गया कि, “समय रहते बता दिया, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।” उन्होंने कहा कि लॉरेंस अपने बातों का पक्का है और सलमान के लिए यह ठीक रहेगा कि वह इस मामले में गोल्डी से मिल लें।

यह है पूरा मामला

इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि “जहां सलमान खान ने शिकार किया वहां जीव हत्या नहीं होती यहां तक कि हरे पेड़ भी नहीं काटे जाते हैं। ऐसे में सलमान का वहां शिकार करना किसी जुर्म से कम नहीं है। लॉरेंस का कहना है कि सलमान को यहां आकर माफी मांगनी होगी। उन्होंने कहा कि अगर सलमान ऐसा नहीं करते है तो यह दिखाता है कि वह अहंकार में हैं और ऐसे में हमें अहंकार तोड़ने के लिए अपने रास्ते अपनाने होंगे।

0/Post a Comment/Comments