Sabeena Farooq को अपने ही मुल्क में दी जाती हैं गालियां, जब भारत से मिली तारीफ तो पाक एक्ट्रेस का छलका दर्द

Sabeena Farooq: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबीना फारूक ने हाल ही में पाकिस्तान से मिल रही नफरत को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि भारत से मिल रहे प्यार के लिए वह काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि नेगेटिव किरदार होने के बावजूद लोग खूब प्यार दे रहे हैं।

पिछले कुछ सालों से भारत में पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स और एक्ट्रेसेस को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इस बीच ‘तेरे बिन’ की एक्ट्रेस सबीना फारूक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। भारत में उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है और उनके सीरियल्स को काफी व्यूज मिल रहे हैं। वहीं सबीना का कहना है कि वह इस बात से हैरान हैं कि उन्हें भारत में लोगों से कितनी कम प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जवाब में भारत का धन्यवाद देते हुए कहा कि वह बहुत खुश हैं।

भारत से मिल रहे प्यार पर बोलीं सबीना

सबीना फारूक ‘तेरे बिन’ में हया का किरदार निभा रही हैं और यह नेगेटिव किरदार होने के बावजूद लोग इसे पसंद कर रहे हैं। इस बारे में जब हाल ही में एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि इस प्यार को देख उन्हें कैसा महसूस होता है तो उन्होंने कहा, “फक्र होता है।” उन्होंने कहा, भारत से जो लोगों के रिएक्शन आते हैं और जो प्यार मिलता है उसके बारे में कुछ भी कहना कम है। लोगों के रिएक्शन जबरदस्त होते हैं। भारत के लोग किरदार को बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके मेसेज में जो प्यार होता है उसके बारे में क्या ही कहूं।

पाकिस्तान से नहीं मिल रहा सपोर्ट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “जिस तरीके से भारत की तरफ से प्यार मिल रहा है और मेरे किरदार की सराहना हो रही है। वहीं मेरे अपने मुल्क में मुझे गाली दी जाती है और मेरे किरदार के लिए मेरे माता-पाता को भी गलत बातें कहीं जाती है। पाकिस्तान में मेरी निगेटिव रोल की वजह से मेरे बारे में काफी गलत लिखते हैं और हमेशा बुरा भला भी कहते हैं। पाकिस्तान के तरफ से हमेशा नफरत भरे मैसेज ही आते हैं जो वाकई मुझे हर्ट करता है।”

0/Post a Comment/Comments