एक्टिंग छोड़ गांव में चूल्हे पर खाना पका रही Rubina Dilaik,’छोटी बहू’ का वीडियो देख फैंस हुए हैरान


रुबीना दिलैक का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में रुबीना दिलाए चूल्हे पर खाना बनाती हुई नजर आ रही है।

Rubina Dilaik Video: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’,‘छोटी बहू’ जैसे कई हिट टीवी सीरियल शो में नजर आ चुकी हैं। रुबीना दिलैक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रुबीना दिलैक की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। इसी बीच रुबीना दिलैक का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में रुबीना दिलाए चूल्हे पर खाना बनाती हुई नजर आ रही है।

चूल्हे पर खाना बनाती दिखी एक्ट्रेस

अभी हाल ही में रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक की शादी हुई है शादी के बाद रुबीना दिलैक अपने परिवार के साथ पहाड़ों में टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही है। इन दोनों रुबीना दिलैक अपनी फैमिली के साथ गांव में साधारण सी जिंदगी की रही है। इसी बीच रुबीना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रही है। रुबीना हिमाचली लिबास पहने हुए माथे पर सिंदूर और बिंदी लगाए हुए चूल्हे पर खाना पकाती हुई दिख रही है। इस वीडियो में रुबीना का गांव वाला किचन बेहद ही सुंदर दिखाई दे रहा है चूल्हे में बार्बल का काम हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “संडे विलेज लाइफ।”

परिवार के साथ पत्ते खेलती नजर आई एक्ट्रेस

रुबीना ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ पत्ते खेलती हुई दिख रही थी। इस वीडियो में वापसी फैमिली के साथ एंजॉय करती हुई नजर आ रही है। रुबीना का यह अवतार देखकर फैंस काफी खुश है और उनके लुक को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस दौरान रुबीना दिलैक बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है।

0/Post a Comment/Comments