Ponniyin Selvan 2: सिंहासन की जंग को देख चौंक जाएंगे आप, ऐश्वर्या राय की खूबसूरती ने ट्रेलर को बनाया ‘ब्लॉकबस्टर’

Ponniyin Selvan 2 Trailer: ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सिंहासन के लिए लड़ते देख लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। एक बार फिर ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती से लोगों के बीच कमाल दिखाती नजर आएंगी।

 मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को लोगों ने खूब पसंद किया था और यही वजह है कि एक बार फिर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का ट्रेलर जारी किया गया है। फैंस इस फिल्म को लेकर अब और एक्साइटेड हो गए हैं और ट्रेलर को जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है। एक बार फिर राज-पाठ और सिंहासन को लेकर जंग देखना फैंस के लिए काफी मजेदार होने वाला है। ट्रेलर में नंदिनी का चोला साम्राज्य का अंत करने का प्रण लेना फैंस को और बेताब कर दिया है। ट्रेलर वाकई दमदार है।

ट्रेलर में दिखी कहानी की झलक

ट्रेलर को देख यह साफ जाहिर है कि ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ पहले से ज्यादा शानदार है। जहां पहले पार्ट में चोल साम्राज्य को दिखाया गया था वहीं अब चोल शासकों के बीच युद्ध होगा। इस बार का ट्रेलर और भी मजेदार है। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती एक बार फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है।  ट्रेलर को हिंदी में अंग्रेजी सब टाइटल के साथ जारी किया गया है। ट्रेलर में ऐश्वर्या राय तलवार को लेकर नजर आती है और उनका यह अवतार देख फैंस काफी खुश हैं।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

फिल्म का पहला पार्ट काफी मजेदार था और रिपोर्ट्स की माने तो यह 500 करोड़ की लगात में बनी थी। वहीं दूसरे पार्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, जयम रवि और त्रिशा कृष्णन दमखम दिखाते नजर आएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है जो इसे खास बना रहा है। ट्रेलर में राज सिंहासन के लिए मार, राजा रानी और आभूषणों की झलकियां देखने को मिल रही है। ट्रेलर में कई तरह पर युद्ध दिख रहा है। वहीं यह फिल्म सिनेमाघरों में 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म पहले पार्ट की तरह कमाल दिखा पाती है।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments