भोजपुरी स्टार PAWAN SINGH के साथ रोमांस करती दिखेंगी KILI PAUL की बहन! मदमस्त अदाओं से लोगों को करती हैं घायल

Neema Paul Video On Pawan Singh Song: सोशल मीडिया पर किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल खूब चर्चा में है। इस बीच अब यह खबर सुर्ख़ियों में है कि नीमा जल्द ही पवन सिंह के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। दरअसल नीमा पवन के एक गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

Neema Paul Video On Pawan Singh Song: सोशल मीडिया सेंसेशन किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल को आज दुनिया जानती है। तंजानिया स्टार भाई-बहन की यह जोड़ी बॉलीवुड गानों पर रील्स बनाकर फैंस के बीच चर्चा में आ गए हैं। इस बीच नीमा पॉल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक नीमा बहुत जल्द भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की एक्ट्रेस बनने के लिए तैयार है। दरअसल लेटेस्ट वीडियो में नीमा जबरदस्त ठुमके लगा रही है जिसे देख लोग अपना दिल हार बैठे हैं। नीमा पॉल और किली की जोड़ी को फैंस किस कदर चाहते हैं इस बात का अंदाजा तो आप उनके वीडियो को देख लगा सकते हैं।

क्या है इस वीडियो में खास

दरअसल लेटेस्ट वीडियो में नीमा भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह के गाने पर रील्स बना रही हैं। वीडियो में किली भी उनका साथ दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को शेयर कर नीमा ने लिखा, “यह गाना मेरे पवन सिंह के फैंस के लिए।” इस वीडियो को अब तक 101,430 लोग लायक कर चुके हैं। फैंस इस वीडियो में कमेंट्स पर भाई-बहन की इस जोड़ी पर प्यार लुटा रहे हैं।

यूजर्स कर रहे हैं मांग

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “कौन कौन है पवन सिंह के फैन।” एक और यूजर ने कहा, “पवन सिंह आप कृपया नीमा के साथ किसी गाने को बनाएं।” एक और यूजर ने कहा, “नीमा आप पवन सिंह के साथ काफी अच्छी लगेंगी।” एक और यूजर ने कहा, “नीमा आप पवन सिंह के साथ लाजवाब केमेस्ट्री दिखा सकती हैं।” सोशल मीडिया पर यह चर्चा है कि हो सकता है कि पवन सिंह इस रील्स को देखने के बाद नीमा के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। गौरतलब है कि किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल को आज दुनिया जानती है। बॉलीवुड फिल्मों पर रील्स बनाकर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। तंजानिया से भोजपुरी तक का सफर वाकई लाजवाब है।

0/Post a Comment/Comments