Pathaan फैंस के लिए खुशखबरी, OTT पर इस दिन से जलवा बिखेरेंगी शाहरुख और दीपिका की ब्लॉकबस्टर मूवी


Pathaan On OTT:
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ब्लॉकबस्टर फिल्म ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है। रिलीज डेट की घोषणा कर दी गयी है और पठान लवर्स अब घर बैठे फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं।Pathaan On OTT: हाल ही में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘पठान’ की रिलीज को सात हफ्ते पूरे हो गए। फिल्म ने न सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की बल्कि वर्ल्ड वाइड भी शानदार कलेक्शन किया। अब जिन लोगों ने फिल्म अब तक नहीं देखी है उनके लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। जी हां, अब फिल्म पठान के ओटीटी पर रिलीज होने की डेट भी सामने आ गई है। शाहरुख की ये कमबैक फिल्म 22 मार्च को अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होगी।

प्राइम वीडियो ने दी खास जानकारी

प्राइम वीडियो में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ये जानकारी दी। बता दें यह फिल्म हिंदी की साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी उपलब्ध होगी। पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया, “मौसम में उथल पुथल का अंदेशा हो रहा है आखिर पठान जो आ रहा है।” सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म पठान के ओटीटी वर्जन में कुछ डिलीट सीन्स भी दिखाए जा सकते है जो दर्शकों ने सिनेमा घर में नहीं देखें होंगे।

बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है शाहरुख की फिल्म

फिल्म की बात की जाए तो लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने वाले शाहरुख इस फिल्म में जबर्दस्त एक्शन पैक अवतार में नजर आए थे और उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड किरदार में थी। फिल्म की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम नेगेटिव किरदार में थे वहीं डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम किरदारों में नजर आए। फिल्म में सलमान खान ने भी एक कैमियो रोल प्ले किया था जो बेहद पसंद किया गया था। फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो पठान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 540 करोड़ का कलेक्शन किया है और वर्ल्ड वाइड बात की जाए तो करीब 450 करोड़ का भारी भरकम कलेक्शन अपने नाम किया है।

0/Post a Comment/Comments