OUTFIT IDEAS: पिंक लहंगे को TARA SUTARIA की तरह करें स्टाइल, ज्वेलरी से लेकर मेकअप तक है बेहद खास

Outfit Ideas: इस बार आप शादी पर रेड लहंगे को छोड़ पिंक लहंगे को ट्राई करें। ब्राइडल और नॉन ब्राइडल लुक के लिए यह कलर एक परफेक्ट ऑप्शन है।

Outfit Ideas: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बना चुकी तारा सुतारिया लोगों के होश को उड़ाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। तारा अपनी एक्टिंग के अलावा ग्लैमरस अंदाज के लिए भी भी खूब पॉपुलर है। वह अक्सर अपनी हुस्न से लोगों के होश उड़ा देती हैं और हर बार वह साबित करती हैं कि वह इंडस्ट्री में किसी भी पॉपुलर एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। इस बीच बीते दिन वह लैक्मे फैशन वीक में एथनिक ड्रेस में नजर आई थी और इस दौरान उन्होंने यह साबित किया कि वह फैशन स्टेटमेंट में सबसे हटके है। एक्ट्रेस पिंक लहंगे में कमाल की नजर आ रही हैं।

इस तरह ड्रेस को करें स्टाइल

फोटोज में आप देख सकते हैं कि तारा पिंक लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। पिंक लहंगे को एक्ट्रेस ने ग्रीन ज्वैलरी से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने इस लुक को मांग टीका, हैवी नेकरपीस से खास बनाया है। तारा के इस लुक को आप भी अपनी शादी या किसी और की शादी के लिए ट्राई कर सकती हैं। पिंक कलर के लहंगे पर ग्रीन ज्वेलरी का यह कलेक्शन लाजवाब है। एक्ट्रेस की तरह आप भी इस वेडिंग आउटफिट में कहर ढा सकेंगी।

मिनिमल मेकअप को करें ट्राई

तारा सुतारिया ने इस पिंक लहंगे के साथ मिनिमल ग्लॉसी मेकअप को कैरी किया है। यह बात ध्यान रखें कि डार्क लहंगे पर मिनिमल मेकअप ही लुक को खास बनाने के लिए काफी है। तारा सुतारिया ने ग्लोसी लिपस्टिक से लुक को कम्प्लीट किया है। मिनिमल मेकअप में आप रॉयल और क्लासी नजर आ सकती हैं।

0/Post a Comment/Comments