OTT Popular Actors: रातों-रात चमकी इन एक्टर्स की किस्मत, अब करते हैं करोड़ों दिलों पर राज


OTT Popular Actors:
ओटीटी वह प्लेटफॉर्म है जहां कई पॉपुलर स्टार्स को पहचान मिली है। वेब सीरीज में काम करने के बाद उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई है और आज उन्हें दुनिया जानती है। आलम यह है कि आज लोग उन्हें उस वेब सीरीज से जानते हैं और वे ब्रांड बन चुके हैं।

एक वक्त था जब कई प्रतिभाशाली कलाकारों को बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया में काम न मिलने की वजह से मायूस होना पड़ता था। हालांकि जब से ओटीटी की दुनिया आई सब कुछ बदल गया। वेब सीरीज और शोज का जादू लोगों पर खूब चला और साथ आर्टिस्ट के लिए भी एक नया रास्ता खुल गया। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें भले ही बॉलीवुड या टीवी जगत में उतनी तवज्जो न मिली हो पर ओटीटी ने सुपरस्टार बना दिया और जबरदस्त शोहरत हासिल हुई।

इस वेब सीरीज से मिली अभिषेक बनर्जी को पहचान

अभिषेक ने फिल्म स्त्री और ड्रीमगर्ल में अपने शानदार काम से सबका ध्यान खींचा पर उन्हें असली पहचान मिली वेब सीरीज पाताल लोक के किरदार हथौड़ा सिंह से और अब वो जाने माने स्टार बन चुके हैं।

बॉबी देओल की वेब सीरीज हैं काफी पॉपुलर

स्टार फैमिली से आने के बावजूद बॉबी देओल हमेशा अपने करियर में संघर्ष करते रहे और बतौर हिट एक्टर खुद को साबित नहीं कर पाए पर वेब सीरीज आश्रम से उन्हें को फेम मिला उनसे उनका करियर सेट कर दिया।

जितेंद्र कुमार ने वेब सीरीज से कमाई पॉपुलैरिटी

बेहतरीन अभिनेता होने के बावजूद जितेंद्र कुमार को बॉलीवुड में खास पहचान नहीं मिली पर वेब सीरीज पंचायत ने उन्हें घर घर में सचिव जी के नाम से मशहूर कर दिया।

पंकज त्रिपाठी हुए मशहूर

फिल्मों में लंबे समय तक साइड किरदार निभाने के बाद पंकज त्रिपाठी ने अपनी पहचान तो बनाई पर उन्हे असली कामयाबी मिली वेब सीरीज मिर्जापुर से और इसमें उनका कालीन भैया का किरदार एक आइकॉनिक नेगेटिव किरदार के रूप में मशहूर हो गया।

दिवेंदु शर्मा भी हैं फेमस ओटीटी स्टार

वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी के किरदार निभाकर दिवेन्दु ने ओटीटी की दुनिया से जो पहचान कमाई उससे आज उनका करियर बुलंदियों पर है। कई फिल्मों के बावजूद उन्हें असली फेम ओटीटी पर ही मिला।


0/Post a Comment/Comments