OMG! Deepika Padukone के माता-पिता आपस में हैं भाई-बहन? Social Media पर मचा हड़कंप

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के पिता ने हाल ही में खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी आपस में कजिन हैं। इस खुलासे से फैंस दंग रह गए हैं और सोशल मीडिया पर मानो हड़कंप मच गया। दीपिका पादुकोण के पिता को जहां कुछ लोग सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड की मस्तानी ने इंडस्ट्री में एक अपनी अलग पहचान बनाई है। उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो उन्हें खूब पसंद भी करती है। एक्ट्रेस और उनके पति रणवीर सिंह को साथ देखना लोग पसंद करते हैं। दीपिका सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है लेकिन इस बार वजह काफी अलग है। इस बार दीपिका अपने पिता प्रकाश पादुकोण की वजह से चर्चा में है। प्रकश ने हाल ही खुलासा किया कि उनकी पत्नी उज्जला वास्तव में उनकी कजिन है। दीपिका के पिता का यह खुलासा फैंस के लिए काफी शॉकिंग है और वे इसपर तरह -तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

उज्जला पादुकोण असल में हैं कजिन

दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण हाल ही में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने बैडमिंटन करियर और सफलता के साथ-साथ असफलताओं के बारे में बात की थी। इस इंटरव्यू के दौरान प्रकाश ने कहा कि वह और उनकी पत्नी उज्जला पादुकोण असल में कजिन हैं। यह बात लोगों के लिए सुनना काफी हैरान करने वाला है। वहीं इस खबर पर जहां कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह कजिन से शादी करना क्या है। इस खुलासे से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

चैंपियनशिप हारने के बाद चचेरी बहन उज्जला से कर ली शादी

प्रकाश ने कहा कि वह नौ साल पहले नेशनल चैंपियनशिप हार गए थे और इस बात का उन्हें बहुत दुख है। उन्होंने महसूस किया कि खेल में कभी आप जीतते हैं तो कभी हारते हैं। नेशनल चैंपियनशिप हारने के बाद उन्होंने अपनी दूसरी चचेरी बहन उज्जला से शादी कर ली। शादी के बाद वे कोपेनहेगन चले गए, जहां प्रकाश को नौकरी मिल गई। 1989 में दीपिका के जन्म तक वे वहीं रहे और प्रकाश ने 1989 में टेनिस से संन्यास ले लिया। गौरतलब है कि अभी हाल ही में दीपिका पादुकोन और रणवीर सिंह के साथ प्रकाश पादुकोन को एक स्पोर्ट्स इवेंट में स्पॉट किया गया था।

0/Post a Comment/Comments