Nora Fatehi ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, फैंस नहीं हटा पा रहे हैं नजर


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बहुत बड़ी पहचान बना ली है।

Nora fatehi: बॉलीवुड के अभिनेत्री नोरा फतेही आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बहुत बड़ी पहचान बना ली है। बॉलीवुड की अभिनेत्री नोरा फतेही आज एक सुपर स्टार अदाकारा बन चुकी है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही ने हाल ही में एक बार फिर से अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आए हैं।

नोरा फतेही ने बिखेरा हुस्न का जलवा

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। इसे फोटोशूट में बॉलीवुड के सुपरस्टार और खूबसूरत अभिनेत्री नोरा फतेही अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही ने बहुत ही बोल्ड ड्रेस पहन रखी है जिस कारण वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही ने इस दौरान काले कलर की ब्रालेट पहले हुई नजर आ रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहें कमेंट

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं जिस कारण नोरा फतेही आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नोरा फतेही की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है। सुपरस्टार अदाकारा नोरा फतेही को सोशल मीडिया पर आज लाखो लोगो फॉलो कर रहे हैं। नोरा फतेही नया पोस्ट अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्ट पर आज बहुत लोग कमेंट लाइक कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments