Nita Mukesh Ambani Cultural Centre के उद्घाटन में प्रियंका, दीपिका, एश्वर्या और कियारा के ट्रेडिशनल अवतार ने लूट ली महफिल , देखें वीडियो

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre के उद्घाटन में प्रियंका, दीपिका एश्वर्या और आलिया ट्रेडिशनल अवतार में नजर आयीं। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सितारे दिखे। जिनके वीडियो अब वायरल हो रहे हैं।

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre: दुनिया के सबसे अमीरों में गिने जाने वाले और रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की पार्टी में आज सितारें जमीन पर उतरे। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का आरंभ हो गया है। खास बात ये रही कि , इस रॉयल पार्टी में बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड सहित दुनिया के कई बड़े चेहरे नजर आए। इस पूरे कार्यक्रम की मेजबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी की तरफ से की गई।

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के शुभारंभ पर उमड़े सितारे

इस दौरान महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, स्मृति ईरानी ,सचिन तेंदुलकर ,सुपरस्टार रजनीकांत, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंक चोपड़ा, वरूण धवन, सोनम कपूर, अनुपम खेर, जावेद अख़्तर,आलिया भट्ट जैसे बड़े चेहरे मौजूद रहे। इस शाही पार्टी में नीता अंबानी ब्लू कलर की साड़ी में नजर आयी। इस दौरान वो बहुत ही खूबसूरत लग रही रही थीं। चलिए आपको दिखाते हैं कि, रॉयल पार्टी में किन सितारों पर सभी की नजरें टिक गई।

इन सभी सितारों ने बेहद खूबसूरत अवतार से समा बांध दिया। कल्चरल सेंटर का उद्घान करते मुकेश अंबानी ने कहा कि, ”मुंबई के साथ देश के लिए भी यह कला का बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा। यहा बड़े शो हो सकेंगे। मुझे उम्मीद है कि भारतीय अपनी पूरी कलात्मकता के साथ ओरिजनल शो को प्रोड्यूस कर सकेंगे।”

0/Post a Comment/Comments