क्या दिल टूटने के दर्द से गुजर रही हैं Mrunal Thakur, फोटो में रोती-बिलखती नजर आईं एक्ट्रेस

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैमरे पर रोती-बिलखती नजर आईं जिसे देखकर फैंस काफी परेशान हैं। उन्होंने बयां किया कि वह काफी परेशान थी लेकिन अब खुश है। मृणाल के फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है।

मृणाल ठाकुर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। कुमकुम भाग्य सीरियल में साइड रोल में नजर आने वाली मृणाल आज इंडस्ट्री में पॉपुलर नाम है। उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर यह खबर चर्चा में है कि शायद मृणाल का दिल टूटा है। एक्ट्रेस की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह रोती नजर आई। फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद एक्ट्रेस का दिल टूटा है और वो खूब प्यार बरसा रहे हैं।

क्या है मृणाल की तस्वीर में

एक्ट्रेस ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कहा, “कल का दिन कठिन था लेकिन आज मैं और मजबूत, समझदार और खुश हूं। हर किसी की कहानियों में कई पन्ने होते हैं लेकिन सब इसे जोर ने नहीं पढ़ते हैं। हालांकि मैं अपनी कहानी को जोर से पढ़ना चुन रही हूं ताकि शायद किसी को मेरे जरिए सीखे गए सीख से कुछ सीखने को मिले। शायद एक दिन दुखी होने के लिए जरुरी है। वहीं बाद में एक्ट्रेस ने एक वीडियो को भी शेयर किया जिसमें वह खुश हैं और कह रही हैं, “कल के दिन मैं काफी लो और बेबस फील कर रही थी लेकिन आज मैं काफी खुश हूं।”

चर्चा में रहती हैं मृणाल

हालांकि एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि आखिर वह क्यों परेशान हैं। वहीं फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद मृणाल दिल टूटने के दर्द से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अक्षय और इमरान हाशमी की फिल्म में नजर आई थी। मृणाल के पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं। मृणाल को फैंस खूब पसंद करते हैं और एक्ट्रेस ने अपनी एक दिलचस्प पहचान इंडस्ट्री में बनाई है। आज वह काम और खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं।

0/Post a Comment/Comments