Mrs Chatterjee VS Norway Trailer दर्शकों को आया पसंद तो बोलीं रानी, ऐसा मेरे साथ पहली बार हो रहा है

रानी मुखर्जी की कई सालों बाद कोई फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म का नाम है Mrs Chatterjee VS Norway। फिल्म असल कहानी पर बनी है और रानी मुखर्जी की एक्टिंग ने इसे और भी पुख्ता कर दिया है।

ट्रेलर पर आए रिव्यू तो यही कहते हैं। इन रिव्यू से रानी मुखर्जी भी काफी खुश हैं। तब ही तो उन्होंने माना है कि उन्हें किसी फिल्म के लिए इतना प्यार पहली बार ही मिला है। रानी मानती हैं कि, उन्हें फैमिली, इंडस्ट्री और फैंस, हर ओर से इस फिल्म के लिए प्यार मिल रहा है।

ऐसा शायद संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के समय पर हुआ था। लोग ट्रेलर देखकर रोए तक हैं। ये स्टोरी नॉर्वे में रहने वाले भारतीय जोड़े की है, जिससे उनके बच्चे बहुत छोटी बातों के लिए छीन लिए गए थे। सरकार से बच्चे वापस लेने की लड़ाई ही इस फिल्म में दिखाई गई है। इस एक मामले की वजह से भारत और नॉर्वे के रिश्ते भी खराब हुए थे।

ये फिल्म 17 मार्च को रिलीज हो रही है और रानी आशा करती हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल जरूर करेगी। इस फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया की बात करें तो लोगों ने सच में बहुत अच्छे कमेंट किए हैं।

एक फैन ने लिखा है कि ट्रेलर में रानी मुखर्जी ने कमाल कर दिया है, सच में। एक यूजर ने लिखा है कि इस फिल्म को देखकर मैं बता नहीं सकता हूं कि मैंने कैसा महसूस किया है। ये फिल्म चाइल्ड केयर लॉ के बारे में बताती है। जो पहले नॉर्वे में बेहद खराब थे।

बता दें, इससे पहले रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 आई थी। जिसे लोगों ने पसंद किया था। और इसके पहले आई मर्दानी को भी खूब प्यार मिला था।

0/Post a Comment/Comments