MRS CHATTERJEE VS NORWAY: नॉर्वे सरकार से बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ती दिखीं RANI MUKERJI, मेकर्स को लगा बड़ा झटका


Mrs Chatterjee Vs Norway:
रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। एक तरफ जहां फिल्म को लेकर विवाद जारी है वहीं यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गयी है।
Mrs Chatterjee Vs Norway: पॉवरपैक परफॉरमेंस की वजह से चर्चा में रहने वाली रानी मुखर्जी एक बार फिर चर्चा में है। फैंस के बीच उनकी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ सुर्ख़ियों में है। एक तरफ जहां फिल्म को नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं वहीं कुछ साइट्स पर यह ऑनलाइन लीक भी हो गयी है। ऐसे में मेकर्स के लिए यह किसी झटके से कम नहीं है। फिल्म की कहानी काफी अलग और अच्छी है लेकिन फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर बवाल भी जारी हैं।

फिल्म की कहानी पर उठ रहे हैं सवाल

नॉर्वे के एम्बेसडर हंस जैकोब फ्रेडुलंद ने भी फिल्म में दिखाए गए कंटेंट को लेकर सवाल उठाते नजर आए। उनका कहना है कि फिल्म में जो दिखाया गया है वह गलत है और इसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है। उनका कहना है कि फिल्म की कहानी लोगों को गुमराह कर रही है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें रानी मुखर्जी सागरिका चक्रवर्ती के किरदार को निभाती नजर आ रही हैं। वह नार्वे सरकार से अपने बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ती नजर आ रही हैं।

ऑनलाइन कई साइट्स पर लीक हो गयी है रानी की फिल्म

रानी की फिल्म को बड़ा झटका लगा है। जहां एक तरफ कंटेंट पर सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं फिल्म ऑनलाइन कई प्लेटफॉर्म पर लीक भी हो गयी है। यह खबर मेकर्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है। फिल्म ऑनलाइन टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज और अन्य टोरेंट साइट्स पर एचडी प्रिंट्स में मौजूद है जो मेकर्स के लिए बड़ा झटका है। ऑनलाइन कई प्लेटफॉर्म पर लीक होने के बाद फैंस इस फिल्म की तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी काफी अलग है और विवादों के घेरे में है। आशिमा चिब्बर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी वास्तविक है। आशिमा चिब्बर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी वास्तविक है लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म में गलत तरीके से कहानी को दिखाई गयी है।

0/Post a Comment/Comments