भोजपुरी सिनेमा में वापसी करेंगी Monalisa! मेकर्स के सामने रखीं ये दो बड़ी शर्तें


टेलीविजन की मशहूर अदाकारा मोनालिसा की खूबसूरती के आज करोड़ों लोग दीवाने घूम रहे हैं। आपको बता दें कि टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा जल्दी ही भोजपुरी इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं इसके लिए उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के कर्ज के सामने बहुत बड़ी शर्त रखी है।

Monalisa Comeback: सुपर स्टार अदाकारा मोनालिसा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज एक्टिंग जगत में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। टेलीविजन की मशहूर अदाकारा मोनालिसा की खूबसूरती के आज करोड़ों लोग दीवाने घूम रहे हैं। आपको बता दें कि टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा जल्दी ही भोजपुरी इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं इसके लिए उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के कर्ज के सामने बहुत बड़ी शर्त रखी है।

भोजपुरी में वापसी कर सकती हैं मोनालिसा

आपको बता दें कि मशहूर अदाकारा मोनालिसा ने टेलीविजन में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज बहुत बड़ी पहचान बना ली है। टेलीविजन से पहले मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में नजर आती थी। टेलीविजन की मशहूर अदाकारा मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में शानदार एक्टिंग के कारण लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आपको बता दें कि भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने पिछले कुछ समय पहले भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद भोजपुरी में मोनालिसा की कमी साफ महसूस हो रही है। भोजपुरी की मशहूर अदाकारा मोनालिसा जल्द ही भोजपुरी इंडस्ट्री में वापसी कर सकती हैं।

मोनालिसा ने रखी बड़ी शर्त

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। टेलीविजन की मशहूर अदाकारा मोनालिसा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं। टेलीविजन की मशहूर अदाकारा हमेशा अपने और बोल्डफेस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में वापसी के लिए मेकर्स के सामने जो बड़ी शर्ते रखी हैं। मोनालिसा के अनुसार भोजपुरी इंडस्ट्री के मेकअप के लिए कोई बड़ा ऑफर दे या उन्हें बड़ी रकम दे तब वह भोजपुरी इंडस्ट्री में वापसी करेंगी

0/Post a Comment/Comments