मेन्टल ट्रॉमा से गुजर रही है KUMKUM BHAGYA की ये सुपर स्टार, फूट-फूटकर रोते हुए वीडियो किया शेयर

Kumkum Bhagya: 'कुमकुम भाग्य' की आलिया मेंटल ट्रॉमा से गुजर रही हैं। उन्होंने रोते हुए एक वीडियो शेयर कर फैंस से रूबरू हुईं हैं। इस वीडियो को देख सेलेब्स और फैंस उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

Kumkum Bhagya: टीवी इंडस्ट्री बाहर से देखने में जितनी हसीन नजर आती है अंदर स्टार्स के दिलोंदिमाग पर अलग ही स्ट्रेस होता है। आपको टीवी पर उन्हें देखकर यह पता नहीं चलेगा कि उनपर क्या गुजर रही है। कुछ ऐसा ही हाल है पॉपुलर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में आलिया से अपनी पहचान बनाने वाली शिखा सिंह की। शिखा को लेकर एक बड़ी खबर खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि वह मेंटल सिकनेस से गुजर रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें पता भी नहीं है उनके साथ क्या हो रहा है।

वीडियो में रोती नजर आईं एक्ट्रेस

शिखा ने एक वीडियो को शेयर कर कहा, “बीमार और थक गयी हूं और नहीं जानती हूं कि हुआ क्या है। बहुत दिन हो गया है जब मैं खुद को मिस कर रही हूं। मैं अब मेरी तरह नहीं रही हूं।” वीडियो में एक्ट्रेस बीमार नजर आ रही हैं और कैमरे पर रो रही हैं। शिखा का यह हाल लोगों से देखा नहीं जा रहा है और फैंस सहित सेलेब्स कमेंट में उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

बेटी है शिखा के लिए सुकून

शिखा ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं। उनकी बेटी सो रही हैं। तस्वीर को शेयर कर शिखा ने लिखा, “जो कुछ भी होता है नीनु मम्मा ही कराएगी। कभी-कभी बच्चे को हमारी जरूरत नहीं होती है लेकिन अनजाने में हमें बच्चे की जरूरत होती है और यह एक मेडिकल जादू है। उस के लिए धन्यवाद।” एक्ट्रेस बेटी के साथ आए दिन फोटो शेयर करती हैं और उन्हें अपना सुकून बताती हैं।

टीवी से फिलहाल दूर हैं शिखा

बता दें कि शिखा सिंह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और शादी के बाद धीरे-धीरे लाइमलाइट से दूर होती गईं। एक्ट्रेस बेटी के जन्म के बाद टीवी से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें शेयर करती हैं।

0/Post a Comment/Comments