Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: ‘जी रहे थे हम’ गाने का टीजर देख फैंस हुए बेताब, पूजा हेगड़े संग जबरदस्त रोमांस करते दिखे सलमान

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का गाना 'जी रहे थे हम' का टीजर जारी किया गया है। गाने में पूजा और सलमान जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिलहाल सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म का गाना ‘जी रहे थे हम’ भी चर्चा में है और इस बीच फैंस को एक खुशखबरी मिली है और एक और अपकमिंग गाने का टीजर जारी किया गया है। इस गाने के टीजर में सलमान और पूजा के बीच की केमेस्ट्री देखने लायक है। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह टीजर खूब चर्चा में है। सलमान खान से टीजर जारी करते हुए रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। आइए जानते हैं इस गाने के बारे में विस्तार से।

क्या है इस वीडियो में खास

वायरल हो रहे इस गाने के टीजर में सलमान और पूजा के बीच की केमेस्ट्री लाजवाब है। इस गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान और पूजा पहले रेड ऑउटफिट में ट्विन कर रहे हैं वहीं एक जगह पर ब्लैक कलर में साथ नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच बॉन्ड काफी खास है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान लंबे बालों में काफी अलग नजर आ रहे हैं। उनका दंबंग स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

कब रिलीज होगा गाना

इस टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सलमान खान ने लिखा, “फॉल इन लव विथ ‘फॉलिंग इन लव”। वीडियो को शेयर कर सलमान ने रिलीज डेट की भी घोषणा की है। इस गाने के टीजर को जारी करते हुए यह भी बताया गया है कि गाना मंगलवार 21 मार्च को रिलीज हो रहा है। इससे पहले फिल्म का गाना ‘नइयो लगदा’ और ‘बिल्ली बिल्ली’ गाना रिलीज हुआ था जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में पलक तिवारी, शहनाज गिल भी नजर आएंगी।

0/Post a Comment/Comments