सुनील ग्रोवर संग लड़ाई को लेकर KAPIL SHARMA ने तोड़ी चुप्पी, ‘ज्विगाटो’ रिलीज से पहले किया बड़ा खुलासा

 


Kapil Sharma:
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने हाल ही में सुनील ग्रोवर संग अपनी लड़ाई के बारे में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वह शॉर्ट टेम्पर की वजह से परेशान थे लेकिन अब उन्होंने खुद पर कंट्रोल करना सीख लिया है।

कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म ‘ज्विगाटो’ में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। कॉमेडी किंग की फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर चर्चा में है कि आखिर क्यों सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लड़ाई हुई थी। आए दिन दोनों के बीच की गहमागहमी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस बीच कपिल शर्मा ने इस लड़ाई को लेकर बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि आखिर क्यों दोनों की हुई थी भिड़ंत। कॉमेडियन ने इस दौरान अपनी गलती मानकर फैंस से कुछ अनसुनी बातें शेयर की है।

गुस्से पर काबू कर चुके हैं कपिल

एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा कि “मैं कभी भी किसी के साथ इनसिक्योर नहीं फील किया। मैं जिसे अपना मानता हूं उसके लिए भरसक कोशिश करता हूं। मैं उनके हित के लिए काम करता हूं। मैं जानता हूं कि मैं गुस्सैल स्वभाव का था और मैंने खुद को काफी बदला है। लोगों का मानना है कि मेरे कई दुश्मन हैं लेकिन मैं किसी को दुश्मन नहीं मानता हूं क्योंकि मैं अकेला हूं।” कॉमेडियन ने आगे कहा कि “आप चाहे तो मुझे घमंडी कह सकते हैं। सुनील के साथ मेरी लड़ाई हुई थी और उसके लिए मैं जिम्मेदार हूं।”

इस वजह से हुई थी लड़ाई

कपिल शर्मा ने कहा कि “शॉर्ट टेम्पर की वजह से मेरी सुनील से लड़ाई हुई थी।” बता दें कि 2018 में यह खबर आई थी कि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई हो गयी है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की लड़ाई फ्लाइट में हुई थी। यह लड़ाई इस हद तक बढ़ा कि कपिल ने सुनील पर हाथ उठा लिया था। वहीं, बाद में सुनील कपिल शर्मा शो को छोड़ दिए। फैंस को दोनों की जुगलबंदी काफी पसंद है और खूब प्यार लुटाते हैं।

0/Post a Comment/Comments