Kapil Sharma की फिल्म ‘ज्विगाटो’ की कमाई महज 7500 रुपए? KRK ने उड़ाया जमकर मजाक

Kapil Sharma: एक तरफ जहां कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ बुरी तरह पिट चुकी है वहीं सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाकर कमाल आर खान सुर्खियां बटोर रहे हैं। कपिल शर्मा इस फिल्म के जरिए फैंस को खुश करने में कामयाब नहीं हुए।

बीते शुक्रवार कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई। कपिल शर्मा और उनके फैंस को काफी उम्मीदें थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी पर सबकी उम्मीदों को तोड़ते हुए ‘ज्विगाटो’ टिकट खिड़की पर धराशाई हो गई। अपने पहले ही वीकेंड के बाद फिल्म को दर्शकों का सूखा देखने को मिला और ये फिल्म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी फ्लॉप मानी जा रही है।

केआरके के उड़ाया कपिल की मूवी का मजाक

दरअसल खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके ने एक ट्वीट किया और उनसे उन्होंने लिखा, “कपिल शर्मा ने रचा इतिहास, उनकी फिल्म ‘ज्विगाटो’ ने मंगलवार को 7500 रुपये बटोरे! पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई।” ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन

कपिल की फिल्म ज्विगाटो को लेकर उन्होंने काफी प्रमोशन किया था और सोशल मीडिया पर इस मूवी को लेकर काफी बज बना हुआ था। फिल्म की निर्देशक नंदिता दास ने फिल्म में कपिल की पत्नी का किरदार भी निभाया है। कपिल और नंदिता की दमदार एक्टिंग के बाद भी फिल्म को दर्शक नहीं मिले और नतीजा सबके सामने है। फिल्म में कपिल ने एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया था जिसकी कोरोना काल में नौकरी चली जाती है। परिवार की जिम्मेदारी और फाइव स्टार रेटिंग की जद्दोजहद में चल रही उसकी जिंदगी पर ही ये फिल्म बेस्ड थी पर दर्शकों ने इसे नकार दिया।

फिल्म का कलेक्शन

ओपनिंग डे पर फिल्म ज्विगाटो ने 43 लाख का कलेक्शन किया था। दूसरे और तीसरे दिन क्रमशः फिल्म ने 62 लाख और 75 लाख रुपए कमाई और सोमवार को मूवी का कलेक्शन 25 लाख पर गिर गया। अभी तक फिल्म के मंगलवार के आंकड़े सामने नहीं आए है पर केआरके ने इसे महज 7500 रुपए बताकर मजाक जरूर उड़ाया है।

0/Post a Comment/Comments