देवी की तरह Kangana Ranaut की पूजा करती नजर आई यह फैन, वीडियो देख एक्ट्रेस ने किया खास कमेंट


Kangana Ranaut:
कंगना रनौत की दीवानगी फैंस के बीच आपने कई दफा देखे होंगे लेकिन अब जो वीडियो वायरल हो रहा है वह वाकई अलग है। वीडियो में एक फैन कंगना की पूजा देवी की तरह कर रही है। वीडियो काफी खास है यही वजह है कि कंगना भी इसपर कमेंट किए बिना नहीं रह पाई।

कंगना रनौत वह नाम है जो बेबाक बयान और अलग छवि से इंडस्ट्री में दमखम दिखा रही है। यह बात भी सच है कि लोग कंगना की यही बेबाकी को पसंद भी करते हैं। इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में है और इस बार वजह उनका कोई बेबाकपन नहीं बल्कि एक फैन की दीवानगी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें एक फैन कंगना की पूजा देवी की तरह कर रही है। वह कंगना की आरती भी उतार रही है मानो वह कोई सच में भगवान हो। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब चर्चा में है। कुछ लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

क्या है इस वीडियो में खास

वायरल हो रहे जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वह कंगना के ही फैन पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीवार पर कंगना कि एक तस्वीर है जिसके आगे एक फैन आरती की थाल लेकर भगवान की तरह पूजा कर रही है। वह कहती दिख रही है, “हैप्पी बर्थडे टू यू। हैप्पी बर्थडे क्वीन। भगवान आपका भला करे।” वीडियो को शेयर कर फैन ने लिखा, “आपके इस शुभ दिन पर। मैं आपके लिए ढेर सारी खुशियां, आनंद, सफलता की कामना करती हूं। आपके एक कट्टर प्रशंसक से ढेर सारा प्यार। दुर्गा मां की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे।”

कंगना ने किया वीडियो पर रिएक्ट

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर फैन की क्रेजीनेस चर्चा में है। लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो पर लोग प्यार लुटा रहे हैं। वहीं वायरल हो रहा यह वीडियो इतना खास है कि कंगना खुद इस पर रिएक्ट किए बिना रह नहीं पाई। वीडियो पर कंगना ने लिखा, “थैंक यू।” फैन और सेलेब्स के बीच का यह रिश्ता लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments