Johnny Lever की बेटी ने ऑस्कर के बहाने टॉप एक्ट्रेसेस की उतारी नकल, मिमिक्री का वीडियो कर देगा लोट-पोट


Johnny Lever's Daughter:
जहां एक तरफ भारत को ऑस्कर जीत के लिए तारीफ़ मिल रही है वहीं बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर इस पर अलग अंदाज में चुटकी ले रही हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भले ही अपने पिता की तरह फिल्मों में खास कामयाब न हो पाई हो। स्टार किड सोशल मीडिया पर वो अपनी मिमिक्री और फनी विडियोज के लिए काफी मशहूर हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है जो उन्होंने हाल में हुई ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी पर बनाया है। बता दें बीते दिनों ऑस्कर 2023 का आयोजन हुआ और ये साल भारत के लिए बेहद खास रहा।

जेमी लीवर ने खास अंदाज में पेश किया ऑस्कर

जहां एक तरफ पूरी दुनिया में कामयाबी का डंका बजाने वाले फिल्म ‘आरआरआर’ के सॉन्ग नाटु नाटु ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का ऑस्कर अपने अपने नाम किया वहीं ‘एलीफेंट व्हिस्पेर्स’ ने भी अपनी कैटेगरी में ऑस्कर अवार्ड जीतकर इतिहास रच दिया। ऑस्कर सेरेमनी में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने नाटु नाटु को इंट्रोड्यूस कराया और भारत के सुनहरे पलों को संजोया। इस सेरेमनी को जेमी लीवर ने अपने ही खास और फनी अंदाज में पेश किया जिसमे उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ-साथ करीना कपूर, फराह खान और कंगना रनौत की मजेदार एक्टिंग की।

वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं यूजर्स

वीडियो में उनके बात करने का अंदाज, प्रेजेंटेशन और कंटेंट यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए जेमी ने कैप्शन में लिखा बॉलीवुड और ऑस्कर। वीडियो वायरल होते ही कमेंट्स सेक्शन में बाढ़ आ गई और हर कोई इस युवा कॉमेडियन की जमकर तारीफें कर रहा है। बता दें, जेमी लीवर ने लंदन की वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी से मार्केटिंग कम्युनिकेशन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है लेकिन कॉमेडी उन्हें विरासत में मिली और वो इसी को अपना करियर बना चुकी है। फिल्मों के अलावा वो कई कॉमेडी शोज में भी नजर आ चुकी है।

0/Post a Comment/Comments