Jaya Kishori: जानिए जया किशोरी एक भागवत कथा के कितने रुपए लेती हैं, और उन पैसों का क्या करती हैं


अपनी कहानी के चलते और मोटिवेशनल वीडियो की वजह से जया किशोरी (Jaya Kishori) आज दुनिया के कोने- कोने में मशहूर हैं. यही वजह है कि आज उन्हें सुनने के लिए लाखों लोग आते हैं और सोशल मीडिया पर भी उनका वीडियो आए दिन वायरल होते रहता है.

जया किशोरी (Jaya Kishori) एक प्रोग्राम के कितने पैसे लेती हैं, आप यह जानकर चौक जाएंगे. इतना ही नहीं इन पैसों का जो वह करती है, उसे जानकर आप का भी दिल खुश हो जाएगा.

एक प्रोग्राम के इतने पैसे लेती हैं Jaya Kishori

एक न्यूज चैनल के माध्यम से यह दावा किया जा रहा है कि जया किशोरी की (Jaya Kishori) कहानी सुनाने की फीस ₹9,50,000 रूपये है. इसमें से वह आधा फीस यानी कि ₹4,75,000 कहानी सुनाने से पहले और आधा फीस कहानी सुनाने के बाद चार्ज करती हैं. उन्हें सुनने के लिए लोगों की बहुत लंबी भीड़ जमा होती है और उनके भजन और किस्से लोगों द्वारा खूब पसंद भी किए जाते हैं.

उन पैसों से करती हैं यह काम

जया किशोरी (Jaya Kishori) अपनी कमाई का एक बहुत बड़ा हिस्सा संस्थान में दान करती हैं. वह सामाजिक कार्यों के लिए बहुत बड़ा योगदान देती हैं और बताया जाता है कि नारायण सेवा संस्थान विकलांग लोगों की सेवा और देखभाल करता है, जिसमें वह अपनी कमाई का एक बहुत बड़ा हिस्सा दान करती हैं.

इस NGO के माध्यम से वो विकलांग लोगों को आर्थिक मदद, रोजगार, भोजन और इलाज सही से उपलब्ध कराती हैं. इसके अलावा सामाजिक कार्यों के साथ-साथ वो जया किशोरी डॉट कॉम के माध्यम से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और वृक्षारोपण के लिए पैसे दान करती हैं, जिस वजह से भी लोग उनके इस सराहनीय कदम को काफी पसंद करते हैं.

0/Post a Comment/Comments