Janhvi Kapoor ने इस तरह दिखाए डांस मूव्स, हैरान हुए लोग


Janhvi Kapoor Movies:
अपनी अदाकारी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्र्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का काफी नाम है. अक्सर वो और उनकी हॉट फोटोज़ चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्र्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर कमर मटका के वो नजर आ रही है. जिसमें वो एक से बढ़कर एक सिजलिंग मू्व्स करते दिखाई दे रही हैं.

Janhvi Kapoor ने किया हैरान

वायरल हो रहे वीडियो में सिल्वर कलर के लहंगा चोली में स्टेज पर डांस करते हुए देखी गईं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वीडियो में कभी कमर मटका रहीं है, तो कभी हॉट नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor New Film) के साथ वीडियो में अन्य डांसर्स भी दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस के कमर लचकाने का स्टाइल देख नेटीजन्स जमकर वायरल हो रहा है. उनके डांस वीडियो एंटरटेनमेंट पेज इंस्टैंट बॉलीवुड ने इंस्टाग्राम के अपने ऑफिशियल पर शेयर किया है.

Janhvi Kapoor का काम

Janhvi Kapoor के काम के बारे में बात की जाए, तो करियर की शुरुआत में करण जौहर की फिल्म धड़क से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. फिर गुंजन सक्सेना और मिली जैसी फिल्मों में उन्होंने एक्टिंग और लोगों का दिल जीत लिया. अब Janhvi Kapoor एनटीआर के साउथ में डेब्यू करने वाली हैं.

0/Post a Comment/Comments