Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: सारा अली खान और शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों 'कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ राजा' गाने पर साथ में रोमांस कर रहे हैं। दोनों का यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में दोनों की खास केमेस्ट्री और बॉन्डिंग देखने लायक है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हो या पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल दोनों को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। दोनों की अपनी एक फैन फोलोविंग है जो उन्हें पसंद करती है। उन्हें देखना लोगों को पसंद है ऐसे में आप ये सोचिए कि अगर दोनों साथ नजर आए तो फैंस के लिए यह किसी सपने से कम नहीं होगा। हालांकि यह सच है कि दोनों की जोड़ी जल्द ही तहलका मचाने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं आखिर कब और कहां ये दोनों हसिनाएं साथ नजर आ रही हैं।

साथ में पर्दे पर तहलका मचा रही हैं सारा और शहनाज

दरअसल इन दिनों शहनाज का चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ काफी चर्चा में है। इस शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आ चुके हैं जो अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते हैं। इस दौरान वे अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे भी करते नजर आते हैं इस बीच शो में सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म गैसलाइट को प्रमोट करने पहुंची है। इस दौरान दोनों हसीनाएं जमकर मस्ती करती हुई नजर आती हैं। शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं सारा और शहनाज धमाल मचा रही हैं।

क्या है इस प्रोमो में खास

वीडियो में शहनाज एक पर्दे पर उंगली से नॉक नॉक करती हैं तभी पीछे से सारा निकलकर कहती हैं, “कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ राजा।” इसके बाद दोनों पर्दे के पीछे जाती हैं और बाहर आकर सारा कहती है।, “चित्रांगदा मैम के गाने पर गर्मी कर दी।” वहीं शहनाज कहती हैं, “मेरी तो सारी लिपस्टिक ही हट गई।” दोनों हसीनाओं का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। शहनाज और सारा की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है और वे कायल हो रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments