इस वजह से हमेशा साड़ी में लिपटी नजर आती हैं रेखा, एक्ट्रेस ने खुद बताई हमेशा साड़ी पहनने की वजह

 


बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा 67 साल की हो चुकी हैं। लेकिन आज भी वह बहुत ही खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रेखा अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाती थी। आज भी उनके लाखों फैंस हैं। वह अपनी अदाओं से लोगों दीवाना बनाती हैं।

खूबसूरत में चार चांद उनकी साड़ियां लगाते हैं। अक्सर आपने रेखा को कांजीवरम साड़ी और ज्वेलरी में देखते होंगे। वह अक्सर साड़ी में ही नजर आती हैं। जब भी वह किसी अवार्ड शो में जाती हैं तो उसमें साड़ी पहनें नजर आती हैं।

इस वजह से रेखा पहनती हैं साड़ी

रेखा का एक अवॉर्ड शो का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह साड़ी में नजर आई और उन्होंने स्टेज पर जाकर अवार्ड भी लिया। अक्सर उनके इंडियन लुक की चर्चा होती रहती है क्योंकि रेखा ऐसी अभिनेत्री है जो वह जहां भी जाती है साड़ी में ही नजर आती हैं। वह साड़ी में बहुत ही अट्रैक्टिव लगती हैं। कुछ लोग ऐसे हैं जो हमेशा यह जानना चाहते हैं कि आखिर रेखा साड़ी में ही क्यों नजर आती हैं। इस बात का एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया है।

रेखा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  वह एक अवार्ड शो में गईं थीं जहां उन्होंने अपने साड़ी के बारे में बात करते हुए कहा कि हर कोई यह सोचता होगा कि आखिर में हमेशा साड़ी में क्यों नजर आती हूं। साड़ी में भी मैं सिर्फ कांजीवरम साड़ियां ही पहनती हूं।

उन्होंने कहा कि मैं ऐसा इसलिए करती हूं क्योंकि मैं किसी स्टाइलिश फैशन के लिए साड़ी नहीं बल्कि मैं अपने ट्रेडिशनल परंपरा की वजह से साड़ी पहनती हूं। क्योंकि जब भी मैं साड़ी पहनती हूं तो मैं खुद को अपने करीब पाती हूं।

बता दें कि रेखा की मा तमिलियन थी और रेखा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी।

0/Post a Comment/Comments