होली पर उर्वशी रौतेला ने किया जमकर डांस, टूट गई सैंडिल, देखें वीडियो

 


खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) भले ही कम फिल्मों में नजर आई हो लेकिन वह बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपने बोल्डेस और अपनी हॉटनेस की वजह से लाइमलाइट से बनी रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं।

उनका नाम ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ भी जुड़ा। लेकिन इन दोनों ने महज अफवाह बताया है। जहां 8 मार्च को पूरे देश में होली मनाया। जिसमें उर्वशी रौतेला का हॉट लुक सामने आया।

होली की पार्टी में उवर्शी ने मचाया धमाल

बता दें कि होली की पार्टी में उर्वशी रौतेला ने जमकर मौज मस्ती की और खूब धमाल मचाया। उन्होंने दोस्तों के साथ जमकर होली खेली। उनका अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया। इस दौरान उन्होंने वाइट कलर का शरारा सूट पहना था। उन्होंने ब्लैक चश्मा लगाया हुआ था। जिसमें बहुत ही सुंदर लग रही थी। वहीं उन्होंने होली की पार्टी में जमकर मस्ती की।

टूट गई उर्वशी की चप्पल

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि चप्पल टूट गई। उन्होंने कैप्शन में लिखा होली मैडनेस। उर्वशी रौतेला ने जमकर होली खेली। उन्होंने जमकर डांस किया जिसके लिए सुनके चप्पल टूट गई। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताई।

पार्टी में किया डांस

बता दें कि उर्वशी रौतेला होली के रंग में रंगी नजर आए। उन्होंने जमकर डांस किया। उसका वीडियो भी शेयर किए थे जिसमें और जबरदस्त डांस कर रही थी जमकर मौज मस्ती किया और धमाल मचाया। उनके होली के पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला ने होली के मौके पर जमकर मस्ती की। इस दौरान वह बहुत सुंदर भी नजर आईं। लेकिन होली की मस्ती में उनके चप्पल टूट गई जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

0/Post a Comment/Comments