उर्फी जावेद ने किया सोनाली कुलकर्णी के ‘औरतें आलसी होती हैं’ वाले बयान पर ट्वीट कर बोली क्या बुराई है….


अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में भारतीय महिलाओं को ‘आलसी’ शब्द से परिभाषित किया है। एक्ट्रेस सोनाली का यह बयान इस समय सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचाए हुए है। अब इसी कड़ी में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी ट्वीट कर अपनी बात कही है। तो वही, सोनाली के इस बयान पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग से नाराज़गी जताई गई है। एक्ट्रेस ने अपने नए इंटरव्यू में कहा कि महिलाएं एक ऐसा पति चाहती हैं, जो अच्छी कमाई करे लेकिन “खुद के लिए स्टैंड लेना भूल जाती है।” तो वही, अब उनके वायरल वीडियो पर रिएक्ट करते हुए अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जाने जानी वाली सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने उनकी इस बात को खारिज करते हुए इसे ‘असंवेदनशील’ बताया है।

बता दे आपको कि एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में एक प्रेस मीट के दौरान भारतीय महिलाओं को लेजी बताया था। उन्होंने ने कहा, भारतीय महिलाओं को एक ऐसा प्रेमी या पति चाहिए होता है, जिसकी अच्छी खासी इनकम हो। खुद का घर हो, कार हो। लेकिन खुद के लिए वह स्टैंड लेना पूरी तरह से भूल जाती है। आज के समय में कई सारी महिलाओं को यह नहीं पता कि उन्हे क्या करना है। सोनाली ने कहा है कि वह सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करने और उन्हें आत्मनिर्भर बनने का आग्रह करती हू। जिससे वह आगे चलकर अपने पति को सपोर्ट कर सके।”

उर्फी जावेद ने रिट्वीट कर कही ये बात

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में ट्वीटर पर वापस से ट्वीट किया है। और सोनाली कुलकर्णी का वायरल वीडियो साझा करते हुए, अपनी बात कही है। उर्फी ने उनके इस बटन को पूरी तरह से खारिज करते हुए, कहा है कि यह “असंवेदनशील” है। उर्फी जावेद ने कहा, “कितना असंवेदनशील, आपने जो भी कहा! आप मॉडर्न जमाने की महिलाओं को आलसी कह रही हैं। आज के समय में वे अपने काम के साथ-साथ घर के कामों को भी संभाल रही हैं? ऐसा पति चाहने में क्या हर्ज है जिसकी कमाई अच्छी हो? पुरुष सदियों से महिलाओं को केवल बच्चे के रूप में देखते हैं।” वेंडिंग मशीन और हाँ शादी का मुख्य कारण – दहेज। महिलाएँ पूछने या माँगने से नहीं डरतीं। हाँ आप सही हैं महिलाओं को काम करना चाहिए। लेकिन यह एक विशेषाधिकार है जो सभी को नहीं मिलता है। आप भी यह देखने के हकदार हैं कि हो सकता है।”

0/Post a Comment/Comments