सैफ अली खान से निकाह करने के बाद क्या करीना कपूर ने अपनाया था इस्लाम, सैफ ने किया बड़ा खुलासा!

 


करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी किया जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि शादी के बाद उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है। शादी के बाद सैफ अली और करीना बॉलीवुड की सबसे हॉट कपल्स में शामिल हो गए। वहीं सैफ और करीना की नजदिकियां फिल्म टशन के दौरान बढ़ने लगीं। कुछ समय बाद ही दोनों रिलशनशिप में आ गये और 2012 में दोनों ने शादी भी कर ली। करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी बनी।

सैफ अली खान कही यह बात

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह थी। सैफ अली खान के साथ शादी कर करीना ने धर्म बदला या नहीं इस पर सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं कभी नहीं चाहता था कि करीना अपना धर्म बदले। धर्म के साथ दिक्कत है कि लोग इसमें कन्वर्जन चाहते हैं। लेकिन मैं इसमें बिल्कुल भरोसा भी नहीं करता हूं। मैंने कभी नहीं कहा कि करीना अपना धर्म बदले।

करीना ने नहीं अपनाया इस्लाम धर्म

उन्होंने कहा कि मैं धर्म पर विश्वास नहीं करता हूं। सैफ अली खान ने कहा कि करीना कपूर कभी मुस्लिम धर्म को नहीं अपनाया। आज भी वह हिंदू है। शादी के बाद करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम तैमुर रखा। उसके बाद करीना दोबारा मां बनी और उन्होंने जहांगीर अली को जन्म दिया। वहीं सैफ अली खान की पहली बीवी अमृता सिंह से भी में दो बच्चे हैं। बेटी का नाम सारा अली खान और बेटे का नाम इब्राहिम अली खान है।

करीना कपूर के बच्चे बहुत ही क्यूट है। वह हमेशा अपने बच्चों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं सारा अली खान बहुत कम उम्र में अच्छा नाम कमाया और इंडस्ट्री में कंपनी अलग पहचान बनाई है। सारा अली खान पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार हैं। उनकी फैन फॉलोविंग बहुत तगड़ी है।

0/Post a Comment/Comments