‘एक्टिंग सीखो, मर्दों के आगे-पीछे घूमना सफलता नहीं होती’, सोना का शहनाज पर हमला

अक्सर अपने बयान के चलते सुर्खियां बटोरने वालीं सिंगर सोना मोहपात्रा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर हमलावर रहती हैं। अब सलमान खान के साथ अपना फिल्मी करियर शुरु करने जा रही एक्ट्रेस शहनाज गिल को भी सोना के हमलों का सामना करना पड़ रहा है।

सोना ने कुछ समय पहले विवादित डायरेक्टर साजिद खान को सपोर्ट किया था। बता दें कि साजिद खान पर कई महिलाएं मी टू के आरोप लगा चुकी हैं। अब सोना मोहपात्रा ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने शहनाज का नाम तो नहीं लिया है।

लेकिन ज्यादातर फैंस का मानना है कि सोना अपने इस ट्वीट के सहारे शहनाज पर ही हमला कर रही हैं।

उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा कि एजुकेशन पर कुछ समय, कुछ पैसा और कुछ मेहनत करो। म्यूजिक टीचर, एक्टिंग कोच, वॉइस डायलॉग कोच के साथ मिलकर अपने क्राफ्ट को बेहतर करने की कोशिश करो।

उन्होंने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा कि आप अपने टैलेंट और अपने प्रोफेशन को प्रोजेक्ट करना चाहिए। क्यूट बनकर, बकवास बातें करके, सफल आदमियों के आगे-पीछे घूमकर, पीआर और सोशल मीडिया पर पैसा खर्च करना किसी भी मायनों में सफलता नहीं कहलाता है।

गौरतलब है कि सोना के इस बयान पर कई लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया। कई लोगों का कहना था कि शहनाज को बिना किसी टैलेंट के इतनी सफलता मिल चुकी हैं। वहीं कई शहनाज सपोर्टर्स ने सोना के इस ट्वीट की आलोचना भी की।

बता दें कि शहनाज गिल सीजन 13 में नजर आई थीं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब वे सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

0/Post a Comment/Comments