फिल्म कंजूस मक्खीचूस का ट्रेलर हुआ रिलीज, कंजूस की भूमिका में दमदार नजर आ रहे हैं कुणाल खेमू

 


कुणाल खेमू, जिन्होंने 2020 की फिल्म लूटकेस में एक निम्न मध्यम वर्ग के व्यक्ति की भूमिका निभाई थी। अब उनकी एक और नई फिल्म कंजूस मखीचूस आ गई है। वह इस फिल्म के साथ वापस से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने वाले है। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया है। और इस फिल्म में एक्टर कुणाल खेमू एक महाकंजूस इंसान का रोल निभा रहे है। जो हर वक्त सिर्फ पैसे बचाने के बारे में सोचता रहता है। और इस महाकंजूस शख्स के पास हर पैसा बचाने के लिए कई तरह के हथकंडे हैं। फिल्म में पीयूष मिश्रा, अलका अमीन, श्वेता त्रिपाठी और दिवगंत एक्टर राजू श्रीवास्तव भी नजर आने वाले है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे इस महाकंजूस का परिवार उसकी पैसे काटने की आदतों से तंग आ चुका है। लेकिन बाद में ट्रेलर में एक ट्विस्ट आता है।

क्या है यह ट्विस्ट

कंजूस मखीचूस फिल्म के ट्रेलर में आखिरी में एक ट्विस्ट आता है, जिसमे पता चलता है कि वह अपने माता-पिता को तीर्थ यात्रा पर भेजने के लिए बचत कर रहा है। लेकिन जैसे ही उसके माता-पिता लापता हो जाते हैं और सरकार उनके परिवार के लिए मुआवजे की घोषणा करती है, कुणाल अपना आपा खो देता है। क्योंकि बिचौलिए मुआवजे का एक हिस्सा हड़प लेते हैं। इस तरह की धोखाधड़ी से परेशान होकर, वह भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ वापस से लड़ने का फैसला करता है। इस फिल्म के बारे में एक्टर कुणाल खेमू ने बताया है कि यह एक पारिवारिक मूवी है। जिससे आप अपनी फैमिली के साथ आराम से देख सकते है। इस फिल्म में आपको ड्रामा, कॉमेडी, ट्विस्ट और ढेर सारा मनोरंजन मिलने वाला है।

निर्देशक विपुल मेहता ने फिल्म को लेकर कही ये बात

फिल्म कंजूस मखीचुस के निर्माता विपुल मेहता ने बताया है कि इस फिल्म की कहानी लखनऊ के एक परिवार की कहानी है। यह पांडे परिवार एक सरल जीवन जीने वाला परिवार है। हमारी फिल्म एक संयुक्त परिवार की कहानी पर ध्यान केंद्रित कर रही है। नायक जमनाप्रसाद एक कंजूस दिमाग का व्यक्ति है और उसके कंजूसी के तरीके दर्शकों का दिल चुरा लेंगे। कुल मिलाकर, ज़ी5 के साथ मेरी यात्रा हमेशा के लिए रही है क्योंकि मेरा पहला शो कोशिश एक आशा ज़ी5 पर प्रसारित हुआ था और अब मेरी पहली हिंदी फिल्म कंजूस मखीचूस भी ज़ी5 पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म 24 मार्च को ZEE5 पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज होगी।

0/Post a Comment/Comments