अक्षय कुमार को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ट्विंकल खन्ना ने पकड़ा था रंगेहाथ, सरेआम जड़ दिए थे थप्पड़

 


खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म सौगंध में लीड रोल मिला था। जिससे उनकी किस्मत चमक गई और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया उनके नाम कुछ अभिनेत्रियों के साथ जुड़े। इसमें रवीना टंडन (Raveena Tandon), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और रेखा (Rekha) भी शामिल हैं।

उनका नाम बहुत सारी अभिनेत्री से जुड़ा और सबसे ज्यादा वह किसी के प्यार में अगर पड़े तो वो थीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिनका साथ छुड़ाने के लिए खुद ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) को बीच बचाव में आना पड़ा।

ट्विंकल ने किया यह काम

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म अंदाज में अक्षय कुमार ने काम किया था, मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म थी। इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच नजदिकियां के बढने लगी। फिर साल 2004 में आई फिल्म एतबार में दोनों को साथ में देखा गया और दोनों की जोड़ी सुपर डुपर हिट रही। और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया।

इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया और उनकी सिजलिंग केमेस्ट्री उन लोगों ने बहुत पसंद किया। इसके बाद से अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के लव अफेयर की अफवाहें उड़ने लगी जिसके बाद अक्षय कुमार के घर पर बहुत बवाल हुआ उनकी वाइफ टिंकल खन्ना ने घर में खूब बवाल मचाया।

उन्होंने इस तरह बवाल मचा कि उन्होंने अक्षय कुमार से कसम खिलाई के प्रियंका के साथ दोबारा कभी कोई फिल्म नहीं करेंगे। अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 2005 की फिल्म वक्त रेस अगेंस्ट टाइम में देखा गया था।

वहीं जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि आप प्रियंका चोपड़ा के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहते हैं। तब उन्होंने कहा था ऐसा कुछ भी नहीं है उनके साथ दोबारा काम करना चाहते अगर मौका मिला तो वह जरूर स्क्रीन शेयर करेंगे।

0/Post a Comment/Comments