फीमेल बॉडीगार्ड्स क्यों रखते हैं शाहरुख खान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

 


सुपरस्टार शाहरुख खान के दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं और उनमें से एक बड़ी संख्या महिलाओं की है। 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'कुछ कुछ होता है' जैसी रोमांटिक फिल्मों में शाहरुख के 'आइडल लवर बॉय' के किरदार ने महिलाओं को आकर्षित किया है। यही कारण है कि जब भी शाहरुख पब्लिक में नजर आते हैं, तो महिलाएं उनके करीब जाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं।

और यही कारण है कि शाहरुख खान ने अपनी महिला प्रशंसकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अब फीमेल बॉडीगार्ड्स को नियुक्त किया है। एक्टर ने खुद 2017 में इंडियन टुडे कॉन्क्लेव में इसका खुलासा किया था, जहां उन्होंने बताया कि उन्हें कैसा लगा कि महिलाओं को धक्का देने वाले उनके पुरुष बॉडीगार्ड्स उन्हें अच्छे नहीं लगते थे।

इवेंट में बोलते हुए शाहरुख ने कहा, "अगर आप बाहर निकल रहे हैं, तो आपसे अच्छी खुशबू आनी चाहिए। आपके दांत साफ होने चाहिए, बाल मुलायम होने चाहिए, आपके शरीर से बहुत अच्छी खुशबू आनी चाहिए। यही वह रहस्य है जिसका आपको पालन करने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "इसका कारण बहुत सारी महिलाएं हैं, जो मुझे पसंद करती हैं और मुझे छूना चाहती हैं, इसलिए मेरे पास अब फीमेल बॉडीगार्ड्स हैं। जब पुरुष महिलाओं को धक्का दे रहे होते हैं, तो यह बहुत असभ्य लगता था कि मेरी रक्षा करने की कोशिश करते हुए उन्होंने ऐसा किया। इसलिए मैंने फीमेल बॉडीगार्ड्स रखना ज्यादा बेहतर समझा।"

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख ने हाल ही में एक्शन से भरपूर एंटरटेनर 'पठान' के साथ चार साल से अधिक समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की।

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत और सिद्धार्थ आनंद निर्देशित भारतीय सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

0/Post a Comment/Comments