इस क्रिकेटर पर आ गया था माधुरी दीक्षित का दिल, इस वजह से नहीं हो पाई शादी

माधुरी दीक्षित के बारे में ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी को काफी लंबे समय तक डेट किया है। माधुरी दीक्षित इस क्रिकेटर के साथ शादी भी करना चाहती थी।

 बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर एक्टिंग की दुनिया में आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आज हम आपके इस आर्टिकल में माधुरी दीक्षित के बारे में ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी को काफी लंबे समय तक डेट किया है। माधुरी दीक्षित इस क्रिकेटर के साथ शादी भी करना चाहती थी।

इस क्रिकेटर के प्यार में पड़ी थी माधुरी दीक्षित

आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक में बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा के अफेयर के चर्चे बहुत हुए थे। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा और बॉलीवुड के सुपर स्टार अदाकारा माधुरी दीक्षित ने एक दूसरे को 90 के दशक में काफी लंबे समय तक डेट किया है। माधुरी दीक्षित भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर अजय जडेजा के प्यार में पूरी तरह से दीवानी हो गई थी।

करना चाहती थी शादी

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित अजय जडेजा के साथ जिंदगी बिताना चाहते थे। अजय जडेजा और माधुरी दीक्षित एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन अजय जडेजा और माधुरी दीक्षित के घर वाले इस बात से सहमत नहीं थे। जिस कारण अजय जडेजा और माधुरी दीक्षित की लव स्टोरी वही पर खत्म हो गई जिसके बाद इन दोनों ने अपनी अलग-अलग जिंदगी बसा ली।

0/Post a Comment/Comments