रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस करीना कपूर के शो में कही उर्फी जावेद के फैशन सेंस को लेकर ये बात, मचा सोशल मीडिया पर बावल

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सवारियां मूवी से डेब्यू करने वाले अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर रिएक्ट किया है। उर्फी जावेद आज के समय में अपने अटरांगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। हर कोई उनके नए नए लुक को देखकर हैरान रह जाता है। वह कभी वायर बनी हुई ड्रेस, तो कभी कांच की बनी ड्रेस या फिर उल्टा जींस पहनकर लोगो के समाने आ जाती है। अब उनके इसी अतरंगी फैशन सेंस पर बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने रिएक्ट किया है। और कहा है कि उन्हे उनका ये शौक बिलुल भी पसंद नही है। करीना कपूर के शो व्हाट वीमेन वॉन्ट में रणबीर गेस्ट के तौर पर नजर आए थे। इसी शो में उन्होंने ने उर्फी जावेद को लेकर ये बड़ी बात कही है। करीना कपूर के इस शो में वह अपनी नई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रचार के लिए पहुंचे थे।

करीना के इस शो के एक हिस्से में, करीना कपूर ने रणबीर को कई एक्टर्स के अलग-अलग लुक को दिखाया था। और उनकी उनके बारे में राय भी पूछी। एकमात्र पकड़ यह थी कि अभिनेताओं के चेहरे नहीं दिखाए गए थे। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर ने उन्हें उनके पहनावे के आधार पर सही पहचाना और उन पर ‘अच्छे’ या ‘बुरे स्वाद’ के रूप में कॉमेंट भी किया। इसी कड़ी में जब करीना ने उर्फी को दिखाया तो रणबीर ने तुरंत कहा, मुझे नही लगता है कि कोई भी शक्श इस एक्ट्रेस को ना जनता हो। उन्होंने ने उर्फी जावेद की इस पिक्चर को खराब स्वाद बताया है।

बता दे आपको कि उर्फी जावेद पर पहले भी कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स रिएक्ट कर चुके है। रणबीर कपूर से पहले रणवीर सिंह, मसाबा गुप्ता और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है। रणबीर कपूर को जहां उनका फैशन सेंस बिल्कुल पसंद नहीं है। तो वही, दूसरी ओर रणवीर सिंह को उर्फी जावेद का फैशन सेंस बहुत ज्यादा पसंद है। उन्होंने ने उर्फी जावेद को फैशन आइकॉनिक तक कहा है। इसके साथ ही बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की तारीफ कर चुकी है।

0/Post a Comment/Comments