शादी के एक साल बाद ही ये सुपरस्टार बना पिता, फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज़

मोहित रैना ने अभी 1 साल पहले ही अदिति शर्मा के साथ शादी की थी। शादी के एक साल बाद मोहित रैना ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है उन्होंने बताया है कि वह एक बेटी के पिता बन गए हैं उनके घर में नन्ही परी आई है।

Mohit Raina Baby Girl: टेलीविजन का सबसे मोस्ट पापुलर शो ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले मोहित रैना आज लाखों लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। मोहित रैना ने अभी 1 साल पहले ही अदिति शर्मा के साथ शादी की थी। शादी के एक साल बाद मोहित रैना ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है उन्होंने बताया है कि वह एक बेटी के पिता बन गए हैं उनके घर में नन्ही परी आई है। मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बेबी गर्ल की पहली झलक दिखाई है।

पिता बने मोहित रैना

मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि मोहित अपनी बेबी गर्ल कहां थाने हुए नजर आ रहे हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”और इस तरह से हम लोग तीन हो गए… इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है बेबी गर्ल।’ मोहित रैना को इस पोस्ट के बाद फैंस बधाइयां दे रहे हैं।

जनवरी 2022 में की थी शादी

मोहित रैना ने आदिति शर्मा के साथ 1 जनवरी 2022 में सीक्रेट बिल्डिंग की थी जिसकी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की तो फैंस हैरान रह गए। मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति शर्मा की तलाक की खबरें भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं हालांकि उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया था।

0/Post a Comment/Comments