विदेश में दीपिका पादुकोण की हुई जबरदस्त बेइज्जती, मीडिया ने किया पहचानने से इंकार

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण फिल्मों के अलावा कई रिकॉर्ड को इंटरनेशनल लेवल पर अपने नाम कर चुकी हैं। दीपिका की एक्टिंग से लेकर उनकी टैलेंट तक की दुनिया दीवानी है। इस बीच ऑस्कर के दौरान विदेशी एजेंसियां उन्हें पहचानने से चूक गयी।

ऑस्कर 2023 में भारत ने इतिहास दर्ज किया है और इस बार इंडिया को दो केटेगरी में अवार्ड मिले हैं। इस बीच अवार्ड सेरेमनी में देश को प्रेजेंट करने दीपिका पादुकोण पहुंची थी। दीपिका फिलहाल बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर है। एक्ट्रेस कई फिल्मों में एक्टिंग के बदौलत अलग मुकाम तक पहुंची हैं। ऑस्कर में दीपिका लुक से बरपा रही थी और वह छा गईं लेकिन एक हैरान करने वाली खबर चर्चा में है कि फॉरेन एजेंसीस ने दीपिका को पहचानने से इंकार कर दिया। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

फॉरेन एजेंसीस ने कर दी ये गलती

दरअसल फॉरेन एजेंसीस ने दीपिका को ब्राजीलियन मॉडल और डिजाइनर कैमिला अल्वेस कहा है। अल्वेस हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू मैककोनाघी की पत्नी हैं। एजेंसी की यह गलती दीपिका के फैंस को रास नहीं आई और वह उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर फॉरेन एजेंसीस को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि यह किसी अपराध से कम नहीं है।

यूजर्स कर रहे हैं फॉरेन एजेंसीस को ट्रोल

पोस्ट को देख एक यूजर ने कहा, “उम, गेटी इमेजेज यह दीपिका पादुकोण हैं। ऐसा लगता है कि आपने उसे कैमिला एल्व्स के साथ भ्रमित कर दिया है। दीपिका वास्तव में अपने आप में काफी पॉपुलर हैं, 72 मिलियन इंस्टा फॉलोअर्स और एक अवार्ड विजेता करियर।”

एक और यूजर ने कहा, “अरे ये हैं दीपिका पादुकोण, बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री। आपकी इग्नोरेंस दिख रहा है। कृपया ठीक करें।”

दीपिका को नहीं है पहचान की जरुरत

यह बात सच है कि दीपिका पादुकोण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जान हैं और वह आए दिन फैंस को इम्प्रेस करने से नहीं चुकती हैं। फिल्म में किरदार हो या ग्लैमरस अंदाज दीपिका फैंस के बीच छा जाती हैं। यह बात सच है कि दीपिका ने अपनी एक पहचान बनाई है जो अपने आप में एक ब्रांड है। ऐसे में विदेश की सरजमीं पर उन्हें पहचानने से इंकार करना यूजर्स को नहीं भा रहा है।

0/Post a Comment/Comments