सतीश कौशिक के बाद इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

मशहूर अभिनेता समीर खाखर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया समीर खाखर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और आज ही 15 मार्च 2023 को उन्होंने अंतिम सांस ली है। उनके निधन की जानकारी उनके रिश्तेदारों ने दी है।

Sameer khakar Death: अभी कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक ने इस दुनिया को अलविदा कहा था। मनोरंजन जगत में अभी गम के बादल फट नहीं पाए थे। अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता समीर खाखर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया समीर खाखर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और आज ही 15 मार्च 2023 को उन्होंने अंतिम सांस ली है। उनके निधन की जानकारी उनके रिश्तेदारों ने दी है।

71 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता समीर खाखर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी 14 मार्च की सुबह उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई तो उन्हें बोरीवली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उन्होंने अंतिम सांस ली।

समीर खाखर के रिश्तेदार गणेश खाखर ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि, “वो सांस की तकलीफ से पीड़ित है फिर वह बेहोश हो गए हमने डॉक्टर को बुलाया और उन्होंने सुझाव दिया कि हम उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए। उनका दिल ठीक से काम नहीं कर रहा था पेशाब करने में भी दिक्कत हो रही थी उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया आज सुबह 4:30 पर गिर गए।”

मीर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर अभी कुछ ही दिन पहले अमेरिका शिफ्ट हो गए फिर वापस आए और फिर से इंडस्ट्री में एंट्री की और कई हिट फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल में भी नजर आए हैं।


0/Post a Comment/Comments